Bilaspur Crime News: कार की टक्कर से घायल वृद्ध की मौत, जुर्म दर्ज

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 09:00 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: रतनपुर क्षेत्र के नवागांव मोड़ के पास तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल वृद्ध की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसकी शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है। कोटा क्षेत्र के बेलगहना चौकी अंतर्गत छतौना निवासी लवकेश बैगा किसान हैं। वे अपने पिता गोविंद बैगा और पड़ोसी संजय भानू के साथ 24 जुलाई को रिश्तेदार के घर बारीडीह आए थे।

यहां पर वे रिश्तेदारों से मिलने के बाद दोपहर तीन बजे अपने गांव लौट रहे थे। बाइक सवार लवकेश, गोविंद और संजय नवागांव मोड़ के पास मुख्यमार्ग में पहुंचे थे। इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गोविंद, लवकेश और संजय को चोटे आई थी। तीनों को सिम्स में भर्ती कराया गया था। सिम्स में उपचार के दौरान गुस्र्वार को गोविंद की मौत हो गई। शनिवार को लवकेश ने रतनपुर थाने में घटना की शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है।

पिकअप की टक्कर से सड़क किनारे खड़ा वृद्ध घायल

धमनी निवासी ईश्वर यादव किसान हैं। गुस्र्वार को वे गांव के गणेश भाट के साथ मोटरसाइकिल में चकरभाठा आए थे। यहां से लौटते समय वे मोटरसाइकिल से उतरकर तेलसरा चौक के पास खड़े थे। इस दौरान चकरभाठा की ओर से आ रहे पिकअप के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे खड़े मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया।

वहीं, ईश्वर को भी टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, ईश्वर के सिर में गंभीर चोटे आई थी। गणेश ने इसकी जानकारी उनके बेटे राहुल को दी। इसके बाद राहुल ने अपने पिता को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार को राहुल ने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित वाहन चालक की तलाश कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma