Bilaspur Crime News: नर्स को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, ससुराल में छुपा आरोपित गिरफ्तार

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 05:37 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: नर्स की शिकायत पर बिल्हा पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने फरार आरोपित को बेमेतरा में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया है। सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली युवती निजी अस्पताल में काम करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान बिल्हा क्षेत्र के निपनिया में रहने वाले रामकुमार कोसले से हुई। रामकुमार ने युवती से प्यार करने की बात कही। इसके बाद दोनों मिलने लगे। इसी बीच युवक नर्स को लेकर बिल्हा क्षेत्र के एक फार्म हाउस गया। वहां पर उसने शादी की बात कहते हुए शारीरिक संबंध बनाया। बाद में उसने कई बार नर्स से शारीरिक संबंध स्थापित किया।

इसी बीच युवक ने दूसरी युवती से शादी कर ली। इसकी जानकारी होने पर नर्स युवक के घर पहुंच गई। इस दौरान रामकुमार ने युवती से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इससे आहत युवती ने अपने घर में एक्सपायरी दवाएं खा लीं। इससे तबीयत बिगड़ने पर स्वजन उसे लेकर सिम्स पहुंचे। सिम्स में उपचार के बाद पीड़ित ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। यहां पुलिस कर्मियों ने उससे घटना के संबंध में जानकारी ली।

मामला बिल्हा थाना क्षेत्र होने के कारण सिविल लाइन पुलिस ने उसे बिल्हा थाने भेज दिया। बिल्हा पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जुर्म दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। इस बीच युवक अपने ठिकाने से फरार हो गया था। इस पर पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी थी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित अपने ससुराल बेमेतरा में छुपकर रह रहा है। पुलिस ने बेमेतरा में दबिश देकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma