Bilaspur Crime News: दुकान में तोड़फोड़, संचालक की कर दी पिटाई

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 08:33 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: देवकीनंदन चौक के पास दुकान के पास गंदगी करने से मना करने पर युवकों ने संचालक की पिटाई कर दी। साथ ही उसकी दुकान के सीसीटीवी स्क्रीन में तोड़फोड़ की। मारपीट से आहत दुकान संचालक ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।

सरकंडा के अशोक नगर में रहने वाले अनिल गुप्ता देवकीनंदन चौक के पास फल दुकान लगाते हैं। दीपावली त्योहार के कारण उन्होंने अपने बड़े भाई दीपक के लिए पास में ही रंगोली की दुकान लगाया है। मंगलवार की रात आठ बजे दुकान के पास सूरज यादव और उसके साथी गंदगी कर रहे थे। इसे देखकर दुकान में बैठे दीपक के बेटे हिमेश और कुणाल ने युवकों को मना किया। युवकों ने दुकान संचालक के बेटों से विवाद करते हुए मारपीट की।

दुकान संचालक अनिल ने झगड़ा करने से मना किया। इस पर युवक अनिल से विवाद करने लगे। साथ ही अनिल की पिटाई कर दी। साथ ही उनकी दुकान में तोड़फोड़ करते हुए सीसीटीवी स्क्रीन को भी तोड़ दिया। मारपीट के बीच विशाल और पंकज ने बीच-बचाव किया। युवक अनिल को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। आहत अनिल ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।

आए दिन करते हैं विवाद

सूरज और उसके साथी देवकीनंदन चौक के पास आए दिन दूसरे व्यापारियों से विवाद करते हैं। इसका विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। मंगलवार की रात भी दुकान संचालकों ने वहां गंदगी करने से मना किया। इसी बात को लेकर सूरज और उसके साथियों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दी।

Posted By: sandeep.yadav