Bilaspur Crime News: बर्थ से उठकर शौचालय जा रही महिला यात्री अचानक ट्रेन से गिरी, मौत

Updated: | Sun, 17 Oct 2021 08:58 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सारनाथ एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला यात्री बर्थ से शौचालय जाते समय अचानक ट्रेन से गिर गई। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वजन को घटना की भनक तक नहीं लगी। इधर पटरी पर घायल पड़ी महिला को सिम्स में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मर्ग कर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। घटना शनिवार सुबह की है। भिलाई नगर निवासी छाया सिंह(32) की कुछ महीने पहले इलाहाबाद निवासी अमित सिंह से शादी हुई थी।

पिछले दिनों वे महिला मायके आई थीं। उन्हें इलाहाबाद छोड़ने भाई रामअवतार सिंह व मां गए थे। पति ने पत्नी को पास भेज दिया। इस पर छाया अपने भाई और मां के साथ छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन से भिलाई लौट रही थीं। ट्रेन अभी चकरभाठा व दाधापारा स्टेशन के बीच पहुंची थी। उसी समय महिला शौचालय गर्इं। तभी यह हादसा हो गया। लेकिन स्वजनों को घटना की जानकारी नहीं मिली। वह बर्थ पर सोए हुए थे। वह भिलाई पहुंच गए, तब बर्थ में छाया को न देखकर हड़बड़ा गए। इधर महिला ट्रैक पर गिरी हुई थीं। वे गंभीर रूप से घायल हो चुकी थीं। कुछ लोगों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी। इसके बाद महिला को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया। कुछ देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद मृतिका का शव स्वजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।

एक किलोमीटर तक पैदल चली डायल 112 की टीम

ट्रेन से महिला के गिरने की सूचना पर डायल 112 की टीम चकरभाठा रेलवे स्टेशन पहुंच गई। ट्रैक के किनारे घटनास्थल तक डायल 112 का वाहन नहीं पहुंच पा रहा था। इससे आरक्षक शिवराम नेताम और चालक भूनेश्वर साहू स्ट्रेचर लेकर पैदल ही मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों की मदद से दोनों घायल छाया को एक किलोमीटर दूर से वाहन तक लेकर आए। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Posted By: Yogeshwar Sharma