Bilaspur Municipal Corporation News: कब्जा हटाने दो दिन की मोहलत, फिर होगी ताबड़तोड़ कार्रवाई

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 09:02 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Municipal Corporation News: शहर की प्रमुख सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने का नगर निगम ने अभियान छेड़ दिया। शनिवार को संजय तरण पुष्कर(स्वीमिंग पूल) के पास और शनिचरी रपटा पार दुकानदारों को सड़क से अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन की मोहलत दी गई। साथ ही चेतावनी दी कि सोमवार को अतिक्रमण मिला तो पूरा सामान जब्त कर लिया जाएगा। इसके अलावा सिम्स मोड़ से अतिक्रमण हटाया गया। नगर निगम आयुक्त अजय कुमार त्रिपाठी ने अतिक्रमण विरोधी दस्ते को सड़कों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं।

ताकि सड़कों को कब्जा मुक्त बनाया जा सके। अतिक्रमण होने से यातायात व्यवस्था चरमरा रही है। इस निर्देश के बाद शनिवार से अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने अतिक्रमण प्रभारी प्रमिल शर्मा के नेतृत्व में अभियान की शुस्र्आत की। टीम सबसे पहले संजय तरण पुष्कर के पास पहुंची और वहां पर सड़कों पर दुकान लगाने वालों को साफ किया कि अब अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन का समय दिया जा रहा है। इसके बाद टीम शनिचरी रपटा पार पहुंची। जहां सड़क के दोनों किनारे अतिक्रमण कर दुकान सजाया जा रहा है। जहां पर भी सभी दुकानदारों को दो दिन की मोहलत दी गई है। टीम ने साफ किया है कि सोमवार को पूरा सामान जब्त कर लिया जाएगा। इसके बाद टीम सिम्स मोड़ के पास पहुंची। जहां सड़क पर अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा गया।

सभी सड़कों से हटाया जाएगा अतिक्रमण

अतिक्रमण विरोध दस्ता के प्रभारी प्रमिल शर्मा ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलेगा। सड़क की सभी सड़कों से अतिक्रमण हटाया जाएगा। सोमवार को शनिचरी रपटा पार और संजय तरण पुष्कर के पास का अतिक्रमण हटाया जाएगा। इसके बाद सिलसिले वार अन्य प्रमुख सड़कों से अतिक्रमण हटाया जाएगा।

Posted By: Yogeshwar Sharma