Bilaspur Crime News: निजी जमीन में सड़क बनवाने का आरोप लगाकर इंजीनियर ने एमआइसी सदस्य को पीटा

Updated: | Wed, 27 Oct 2021 05:58 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: निजी जमीन पर सड़क बनाने का आरोप लगाते हुए रेलवे के इंजीनियर ने नगर निगम के एमआइसी(मेयर इन कौंसिल) सदस्य की पिटाई कर दी। इस दौरान इंजीनियर ने चाकू से भी हमला किया। वहां सड़क निर्माण में लगे ठेकेदार व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। पीड़ित ने तोरवा थाने में मामले की शिकायत की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है। तोरवा क्षेत्र के बूटापारा निवासी परदेशी राज नगर निगम में मेयर इन कौंसिल के सदस्य व वार्ड क्रमांक 43 के पार्षद हैं। बुधवार की दोपहर वे अपने वार्ड के कृष्णानगर में सीसी रोड निर्माण को देखने गए थे।

इस दौरान सफेद खदान निवासी रेलवे के इंजीनियर कौशल सिन्हा निजी जमीन में रोड बनवाने का आरोप लगाते हुए पार्षद से विवाद करने लगा। समझाने की कोशिश करने पर इंजीनियर भड़क गया और पार्षद पर धारदार हथियार फेंक दिया। वहां पर मौजूद ठेकेदार बंटी और निगम के इंजीनियर ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद पार्षद ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

इंजीनियर ने भी की शिकायत

इंजीनियर कौशल सिन्हा ने भी घटना को लेकर पुलिस से शिकायत की है। इसमंे बताया है कि उनकी एक फीट जमीन पर भी सड़क निर्माण कर दिया गया है। वे इसी संबंध में ठेकेदार और निगम के इंजीनियर से बात कर रहे थे। तभी चुनावी रंजिश के कारण एमआइसी सदस्य परदेशी राज उलझ गए। साथ ही भवन निर्माण के लिए रखी करनी से हमला किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद पार्षद ने उनके घर जाकर भी गाली-गलौज की। इंजीनियर की शिकायत पर जुर्म दर्ज नहीं हुआ। पुलिस जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma