Bilaspur Political News: राज्य सरकार की नाकामी को जनता तक ले जाएं: अमर

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 08:00 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Political News: भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा कार्यसमिति की पहली बैठक भाजपा कार्यालय में हुई। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार आधी आबादी यानी मातृ शक्ति की ताकत को नजरअंदाज कर रही है। यही वजह है कि कांग्रेस की सरकार महिलाओं के विकास में बाधक बन रही है। अब महिलाओं के एकजुट होकर इस सरकार को उखाड़ फेंकना है। इसके लिए महिला मोर्चा पदाधिकारी व कार्यकर्ता अभी से तैयारी में जुट जाएं।

बैठक की शुरुआत अतिथियों में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री व भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की छाया चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है। हमें प्रदेश सरकार की नाकामी को जनता तक ले जाने की जरूरत है। कार्यक्रमों व आंदोलनात्मक गतिविधियों में हमारी भागीदारी अधिक से अधिक होनी चाहिए। हम सब को मिशन 2023 के लिए अभी से जुट जाना है।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला संगठन प्रभारी मोतीलाल साहू ने कहा कि भाजपा शासन में महिला सशक्तीकरण का यज्ञ छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ था। यही वजह है कि हर हिस्से में महिलाओं की भागीदारी रही। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की सारी योजनाओं की शुरुआत बहनों और माताओं से ही होती थी। बेटियों के पैदा होने से शादी होने तक योजनाओं की हमने शुरुआत की है। लेकिन, इस सरकार ने बहनों का सम्मान करना बंद कर दिया है और बहनों इस अपमान का बदला अवश्य लेंगी।

महामंत्री भूपेन्द्र सवन्न्ी ने कहा कि केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्तव में भारत विश्व गुरु बन चुका है और पूरे विश्व में एक उम्मीद का केंद्र बना हुआ है। बैठक को महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय, मोर्चा की प्रदेश मंत्री एवं भाजपा जिला महिला मोर्चा प्रभारी शैलेन्द्री परघनिया, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष जयश्री चौकसे ने भी संबोधित किया और मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।

महिलाओं की विकास में बाधक है कांग्रेस सरकार: धरम

बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार प्रदेश की मातृशक्ति की ताकत को नहीं समझ रही है और कम आंक रही है। यही वजह है भूपेश सरकार की योजनाएं माताओं व बहनों की प्रगति में लगातार बाधक बन रही है। उन्होंने प्रदेश की आधी आबादी की ताकत का एहसास दिलाने सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर अभी से तैयारी में जुटने की बात कही।

Posted By: Yogeshwar Sharma