Bilaspur News: नशे में पत्नी से की गाली-गलौज करने पर भाई की हत्या, गिरफ्तार

Updated: | Sat, 16 Oct 2021 04:28 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur News: नशे में पत्नी से गाली- गलौज करने पर नाराज छोटे भाई ने डंडे से अपने बड़े भाई पर सिर पर वार कर दिया। सिर पर लगे चोट से बड़े भाई की मौत हो गई। घटना के बाद भागकर जंगल में छिपे आरोपित को गौरेला पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। ग्राम पीपरखुंटी निवासी आनंद सिंह 12 अक्टूबर की रात घर में अपने भाई पवन सिंह और उसकी पत्नी सिमरन सिंह को शराब के नशे में द्रुत होकर गाली-गलौज करते हुए उन्हें घर से निकल जाने के लिए कहने लगा।

सिमरन सिंह ने इसकी जानकारी अपने सौ रहे पति पवन सिंह को उटाकर दी। गाली-गलौज से नाराज पवन सिंह अपने भाई आनंद सिंह से अपनी पत्नी को गाली देने की बात को लेकर विवाद करने लगा। विवाद बढ़ने पर उसने डंडे से आनंद के सिर में दो तीन बार प्राणघातक हमला कर दिया जिससे आनंद का सिर फट गया और खून निकलने लगा। विवाद के बाद आनंद अपने कमरे में चला गया और सो रहे अपने बच्चों के उपर गिर गया। इससे बच्चे जाग गए और आनंद की बेटी ने अपने पिता के सर से खून निकलते देखकर उसमें कपड़ा बांध दिया।

सुबह 11 बजे जब वह अपने पिता को उठाने गई तो देखा की आनंद की मौत हो हो चुकी थी। इसकी सूचना कोटवार ने गौरेला थाना में दी। गौरेला पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले सिमरन सिंह कमरे तथा आंगन में फैले खून को गोबर से लीप कर साफ कर दी थी। वहीं आरोपित पवन सिंह घटनास्थल से फरार हो गया था। मौके पर मर्ग पंचनामा कार्रवाई कर अपराध दर्ज कर पुलिस ने आरोपिता सिमरन सिंह को 14 अक्टूबर को साक्ष्य छुपाने के आरोप में धारा 201 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। वहीं मुख्य आरोपित पवन सिंह जो फरार होकर जंगल मे छिपा हुआ था। 18 घंटे लगातार सर्चिग कर बनझोरका के जंगल से घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। आरोपित से घटना में प्रयुक्त नग डंडा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma