Bus Accident In Bilaspur: श्रद्धालुओं से भरी बस लुढ़ककर पलटी, 12 को आई चोटे

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 07:41 PM (IST)

बिलासपुर। Bus Accident In Bilaspur: भनवारटंक में मरही माता के दर्शन कर हिर्री लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस ढलान पर लुढ़ककर पलट गई। हादसे में बस में सवार 12 लोगों को मामूली चोटे आई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों की मरहम पट्टी की। इसके बाद उन्हें भेजने की व्यवस्था की। बिल्हा ब्लाक के हिर्री क्षेत्र के अमसेना में रहने वाले जितेंद्र कौशिक अपने परिवार के 27 सदस्यों के साथ मिनी बस से खोंगसरा भनवारटंक स्थित मरही माता के दर्शन के लिए गए थे। सोमवार की सुबह दर्शन के बाद वहीं पर भोजन बनाया। इसके बाद सभी बस में सवार होकर वापस अमसेना लौट रहे थे।

देर शाम उनकी बस मंदिर से एक किलोमीटर दूर पहुंची थी। इसी बीच बस रोककर चालक व कुछ लोग शौच के लिए चले गए। इस बीच ढलान में खड़ी बस पीछे की ओर लुढ़कने लगी। चालक बस को संभाल पाता इससे पहले सड़क से उतरकर पलट गई। हादसे में बस में सवार 12 को मामलू चोटे आई। बाहर मौजूद लोगों ने सभी को निकाला। इसके बाद घटना की सूचना बेलगहना पुलिस चौकी को दी गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अजय वारे को जितेंद्र ने बताया कि सभी को मामूली चोटे आई है। वे घर जाना चाहते हैं। इस पर पुलिस ने वहीं मरहम पट्टी करने के बाद सभी को ट्रेन और निजी वाहन से बिलासपुर भेजने की व्यवस्था की।

आमागोहन अस्पताल में की गई व्यवस्था

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आमागोहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सूचना देकर घायलों के उपचार की व्यवस्था करने को कहा। जानकारी मिलने के बाद स्टाफ देर रात तक अस्पताल में ही मौजूद रहा। सामान्य चोट होने के कारण किसी को अस्पताल नहीं लाया गया।

Posted By: Yogeshwar Sharma