Crime in Bilaspur: बिलासपुर से अमरकंटक गई थी महिला, जेवर समेत एक लाख के माल पार

Updated: | Sat, 24 Jul 2021 01:20 PM (IST)

बिलासपुर। Crime in Bilaspur: सरकंडा स्थित स्कूल की क्लक परिवार के साथ अमरकंटक घूमने के लिए गईं थीं। इस दौरान चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर समेत एक लाख का माल पार कर दिया। सरकंडा के जोरापारा निवासी मंजूबाला शुक्ला नूतन चौक स्थित शासकीय कन्या शाला में क्लर्क हैं। 21 जुलाई की सुबह वे परिवार के साथ अमरकंटक घूमने के लिए गईं थीं। गुरुवार की दोपहर वे वापस अपने घर लौटीं। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने आलमारी से सोने-चांदी के जेवर समेत एक लाख का माल पार कर दिया था। पीड़िता ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

रोज टूट रहे ताले, चोर पकड़ से दूर

सरकंडा क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से लगातार चोरियां हो रहीं हैं। पुलिस चोर गिरोह पर लगाम लगाने असफल साबित हो रही है। इसके साथ ही रात्रि गश्त पर भी सवाल उठने लगे हैं। आउटर में पुलिस निष्क्रियता की वजह से चोरों ने आतंक मचा रखा है।

फैक्ट्री से 50 हजार का सामान ले गए चोर

चकरभाठा स्थित कूलर फैक्ट्री से चोरों ने 50 हजार स्र्पये का लोहे का सामान पार कर दिया। फैक्ट्री के संचालक ने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तारबाहर निवासी शेख समीर चकरभाठा पेट्रोल पंप के पास कूलर फैक्ट्री का संचालन करते हैं।

12 जुलाई की शाम वे फैक्ट्री बंद कर रिश्तेदार के घर गए थे। 19 जुलाई की शाम वे वापस लौटे। इस दौरान फैक्ट्री के अंदर का सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने फैक्ट्री से लोहे के प्लेट, चैनल, पाइप और एंगल समेत 50 हजार का माल पार कर दिया था।

Posted By: sandeep.yadav