चार दिन पहले घर से निकले युवक की फांसी पर लटकी मिली लाश

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 10:19 AM (IST)

बिलासपुर। सिरगिट्टी क्षेत्र के बन्न्ाक में रहने वाले युवक की लाश गांव के बाहर खेत के पेड़ में लटकी मिली है। युवक रविवार की दोपहर घर से निकला था। इसके बाद से स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक पूछताछ में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

सिरगिट्टी क्षेत्र के बन्न्ाकडीह भागड़ा चौक में रहने वाला श्यामदेव यादव(24) छात्र थे। रविवार की दोपहर वे अपने घर से किसी काम से निकले। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। इस पर स्वजन उनकी तलाश कर रहे थे। गुस्र्वार की दोपहर किसी ने बन्न्ाक बस्ती बाहर खेत में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकते देखा। इसकी सूचना पर स्वजन वहां पहुंचे।

लाश पुरानी होने के कारण स्वजन ने कपड़ों से मृतक की पहचान की। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजन से पूछताछ में घटना कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

बीमारी से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सिरगिट्टी क्षेत्र के अरसद खान निजी संस्थान में काम करते हैं। बुधवार की रात वे परिवार के साथ घर में ही थी। सुबह पांच बजे परिवार के सदस्य जागे तो उनकी पत्नी निकहत परवीन(36) का शव उनके कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रहा था। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि निकहत और उनके पति अरसद बीते कुछ दिनों से बीमारी की वजह से परेशान चल रहे थे। इसके कारण महिला परेशान रहती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

Posted By: sandeep.yadav