GPM Crime News: पत्नी से विवाद सुलझाने सुबह बुलाई पंचायत, दोपहर में हत्या कर फांसी पर झूला पति

Updated: | Sun, 19 Sep 2021 08:18 PM (IST)

बिलासपुर। GPM Crime News: पत्नी से आए दिन होने वाले विवाद को सुलझाने के लिए पीडब्ल्यूडी के सेवानिवृत्त कर्मचारी ने सुबह पंचायत बुलाई। इसके लिए शाम का समय दिया गया। इस बीच दोपहर में उसने पत्नी के गले में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी पर झूल गया। मरवाही पुलिस ने दोनोंश्ाव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के मरवाही थाना अंतर्गत करगीकला गांव में रहने वाले समयलाल पनिका(65) पीडब्लूडी के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे।

उनके पड़ोस में रहने वाली महिला दोपहर एक बजे किसी काम से उनके घर गई। उसने देखा कि दरवाजे के पास ही समयलाल का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है। महिला ने इसकी जानकारी गांव के सरपंच पति विशाल सिंह उरेती को दी। इस पर सरपंच पति ने समयलाल की बेटी पार्वती को इसकी जानकारी देकर मौके पर बुलाया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस की टीम भी गांव पहुंच गई। पार्वती की मौजूदगी में पुलिस और ग्रामीण घर के अंदर गए।

वहां समयलाल के शव के नीचे ही उनकी पत्नी सुशीला(45) का शव भी लहूलुहान पड़ा था। महिला के गले में कुल्हाड़ी से वार किया गया था। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ में सरपंच पति ने बताया कि समयलाल उनके पास रविवार की सुबह आया था। उसने अपनी पत्नी के साथ होने वाले विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत बुलाने को कहा। सरपंच ने उन्हें पंचायत के लिए रविवार की शाम का समय दिया था।

पोस्टमार्टम के बाद आगे बढ़ेगी जांच

मरवाही थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि करगीकला में पति-पत्नी की लाश मिली है। दोनों के शव को अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद जांच आगे बढ़ेगी। फिलहाल पति द्वारा पत्नी की हत्या कर फांसी लगाने की बात सामने आ रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma