टेक्नीशियन के सूने मकान का ताला तोड़कर जेवर और नकदी पार

सब्जी पहुंचाने गए पड़ोसी ने दी जानकारी, जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Updated: | Thu, 27 Jan 2022 05:12 PM (IST)

बिलासपुर। कोटा के करगीकला में चोरों ने लैब टैक्नीशियन के सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर, कांसा और पीतल के बर्तन समेत नकदी रकम पार कर दिया। सब्जी पहुंचाने गए पड़ोसी को इसकी जानकारी हुई। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

कोटा के करगीकला में रहने वाले राघवेंद्र पांडेय ब्लड बैंक मंे टैक्नीकल सुपरवाइजर हैं। सोमवार की दोपहर वे मकान में ताला लगाकर ड्यूटी पर चले गए। बुधवार की दोपहर पड़ोस में रहने वाला जागेश्वर उनके घर सब्जी पहुंचान गया था। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। गेट खुला होने पर वे आवाज देते हुए अंदर गए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। जागेश्वर ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को देकर राघवेंद्र को फोन पर सारी बात बताई। चोरी की आशंका पर वे घर लौटे। अंदर कमरे में सामान बिखरा हुआ था। ताला तोड़कर मकान में घुसे चोरों ने पेटी और दीवान में रखे पीतल और कांसे के बर्तन पार कर दिए थे। चोरों ने आलमारी का लाकर तोड़कर दो मंगलसूत्र, सोने की अंगुठी, चांदी की मूर्ति और नकद 15 हजार स्र्पये पार कर दिए थे। पीड़ित ने इसकी श्ािकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

मकान की ली अच्छी तरह से तलाशी

टेक्नीशियन के मकान में ताला तोड़कर घुसे चोरों ने मकान की अच्छी तरह तलाशी ली है। पेटी और दीवान में रखे सामान को बिखेर दिया था। इससे पुलिस को आशंका है कि चोरों को मकान मालिक के बाहर होने की जानकारी थी। इसके आधार पर पुलिस आसपास के संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

---------------

27-सरफराज-1

Posted By: Yogeshwar Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.