Junior Doctor Beating in Cims: जहर सेवन से मौत, स्वजन ने सिम्स में कर दी जूनियर डॉक्टर की पिटाई

Updated: | Tue, 19 Oct 2021 04:38 PM (IST)

बिलासपुर। Junior Doctor Beating in Cims: जहर सेवन से मौत होने के बाद स्वजनों ने सिम्स में एक जूनियर डॉक्टर की पिटाई कर दी। उनका आरोप रहा कि डॉक्टर ने उपचार में लापरवाही करने के साथ ही दुर्व्यवहार किया है। इस मामले को सिम्स प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है। मामले की शिकायत पुलिस से की जाएगी।

टिकरापारा निवासी गणेश यादव पिता भुलावू यादव पेशे से आटो चालक था। बीते 17 अक्टूबर की रात किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। ऐसे में गणेश यादव ने जहर का सेवन कर लिया। इसके बाद गणेश को उसी रात सिम्स में भर्ती कराया गया। वहीं मंगलवार की सुबह उसकी हालत बिगड़ने लगी। तब मौजूद स्वजन ने ड्यूटी कर रहे एक जूनियर डॉक्टर को इलाज करने को कहा। इसके बाद इलाज करने के नाम पर डाक्टर और स्वजन के बीच विवाद होने लगा।

इसी बीच गणेश ने दम तोड़ दिया। यह देख कर स्वजन और भड़क गए और डॉक्टर पर इलाज न करने का आरोप लगाते हुए विवाद करने लगे। बात बिगड़ने पर स्वजन ने मिलकर डाक्टर की पिटाई कर दी। इसके बाद मारपीट करने वाले स्वजन वहां से भाग खड़े हुए। इस पूरे मामले को सिम्स प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है। वहीं इस मामले में साफ किया गया है कि डॉक्टरो के खिलाफ हिंसा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि की घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर अस्पताल से चला गया। वही अब उसके आने के बाद मामले मे पुलिस से शिकायत की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

Posted By: sandeep.yadav