Bilaspur News : दिल्ली में परेड के लिए करण और इंद्राणी का चयन

Updated: | Mon, 25 Oct 2021 05:21 PM (IST)

Bilaspur News : बिलासपुर । राष्ट्रीय सेवा योजना जिला शाखा मुंगेली द्वारा दिल्ली परेड के लिए मुंगेली जिले के महाविद्यालयीन स्वयं सेवकों का चयन किया गया। यह कार्यक्रम डा.जेपी मिश्रा शासकीय विज्ञान महाविद्यालय मुंगेली के परिसर में संपन्न् किया गया। बेस्ट कैडेट के रूप में शासकीय एसएनजी महाविद्यालय मुंगेली से करण सिंह राजपूत तथा शासकीय राजीव गांधी महाविद्यालय लोरमी से इन्द्राणी का संभाग के लिए चयन किया गया है।

इस कार्यक्रम में सात महाविद्यालय के बेस्ट स्वयं सेवकों ने सहभागिता की। प्राचार्य डा. चिन्मोयी रानी दास एवं संभ्ाागीय कार्यक्रम समन्वयक डा. मनोज सिन्हा ने शुभकामनाएं दी। डा. चंद्रशेखर सिंह जिला संगठक रासेयो ने दिल्ली परेड के लिए किए गए चयन प्रक्रिया की प्रारंभिक जानकारी दी।

पूर्व एनसीसी अधिकारी एससी दीक्षित ने पीटीपरेड की बारीक तथ्यों को विशेष ध्यान देने के लिए कहा। चयन समिति में दीक्षित के साथ कार्यक्रम अधिकारी पीके देवांगन, एकानंद तिवारी, एनके पुरले, राधेश्याम साहू, एमपी उपाध्याय, रणवीर आनंद सम्मिलित रहे। परेड के लिए निर्धारित उंचाई वाले छात्र-छात्राओं को पीटी परेड और लोकगीत की प्रस्तुति देंगे।

Posted By: Yogeshwar Sharma