Bilaspur Crime News: शराब पिलाने का झांसा देकर दोस्त को सुनसान जगह पर लेकर मारपीट

Updated: | Mon, 20 Sep 2021 11:38 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: दोस्त को शराब पिलाने का झांसा देकर तीन युवक सुनसान जगह पर ले गए। वहां पुरानी बातों को लेकर उसकी पिटाई कर दी। मारपीट की आवाज सुनकर बीच-बचाव के लिए आए लोगों से भी युवकों ने की मारपीट। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट की शिकायत की है। दोनों पक्ष की शिकायत पर सीपत पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीपत क्षेत्र के मड़ई भांठापारा में रहने वाले राकेश सोनझरी ड्राइवर हैं। रविवार की दोपहर गांव में गणेश विसर्जन हो रहा था। राकेश गांव के होटल के पास बैठकर विसर्जन के लिए जा रहे लोगों को देख रहे थे। इसी दौरान गांव में रहने वाले उनके दोस्त मौसम, सिद्धार्थ और सोम वहां आ गए। युवकों ने उसे शराब पीने के लिए साथ चलने कहा। इस पर वे उनके साथ बस्ती की ओर जाने लगे। सुनसान जगह पर तीनों पुरानी बातों को लेकर गाली-गलौज करने लगे।

इस बीच जान से मारने की धमकी देते हुए सोम ने उनके सिर में ईंट से मार दिया। साथ ही सिद्धार्थ और मौसम हाथ से पिटाई करने लगे। घटना की जानकारी होने पर उनके बड़े भाई सुरेश और चाचा गणेश वहां पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की। इस पर युवकों ने उनकी भी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकले। वहीं, मौसम सोनझरी ने भी मारपीट की शिकायत की है।

मौसम ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपनी दुकान में था। गणेश विर्सजन के दौरान हुए विवाद को लेकर राकेश उसे दुकान से खींचकर ले गया। इसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। राकेश के साथ ही उसके पिता महेश्वर, भाई सुरेश और चाचा गणेश भी आ गए। चारों ने मिलकर उनसे मारपीट की। इस दौरान बीच-बचाव के लिए आए सिद्धार्थ को भी उन्होंने मारा। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav