बिलासपुर में रोजगार मेला: छह कंपनियों के 321 पदों में होगी भर्ती

Updated: | Mon, 06 Dec 2021 11:29 AM (IST)

बिलासपुर। पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय द्वारा 10 दिसंबर को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। छह कंपनियों के 321 पदों में भर्ती की जाएगी। इस कैंप को लेकर युवाओं को भारी उम्मीद है। पंजीयन को लेकर अधिसूचना वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है।

प्लेसमेंट सेल प्रभारी डा.दीपक पांडेय का कहना है कि कुलपति डा.बंश गोपाल सिंह के मार्गदर्शन में कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसका मकसद युवाओं को रोजगार दिलाना है। 10 दिसंबर की सुबह 10.30 बजे से विश्वविद्यालय के मुख्यालय में कैंप लगेगा। छह प्रमुख प्रतिष्ठित कंपनी द्वारा 321 रिक्त पदों में सीधी भर्ती की जाएगी।

इसमें रिलेशनशिप मैनेजर के 150 पद, टीम लीडर चार पद, गु्रप लीडर छह पद, बिजनेस डेवलपर 15 पद, फिल्ड आफिसर 25 पद,सेल्स ट्रेनी 13 पद, अर्बन करियर ऐजेंट यूसीए 100 पद, जनरल असिस्टेंट दो पद, पर्सनल असिस्टेंट एक पद, आफियर असिस्टेंट एक पद, स्टोर किपर एक पद, प्रेसेंटेटर एक पद, टेलीकालर एक पद एवं ड्रायवर का एक पद में भर्ती की जाएगी।

युवाओं को पद, शैक्षणिक अहर्ता, उम्र, नियुक्ति स्थान, प्रतिष्ठान से सम्बंधित अन्य विस्तृत जानकारी अधिकृत वेबसाइटपर उपलब्ध कराया गया है। पंजीयन अनिवार्य है। बिना इसके कैंप शामिल नहीं हो सकेंगे। उपयुक्त तिथि में सभी दस्तावेजों के साथ समय पर उपस्थिति अनिवार्य है। बता दें कि विश्वविद्यालय की ओर से इस साल पहली बार कैंप लगाया गया है। कोरोनो महामारी के बीच एक ओर जहां निजी कंपनियां ने छंटनी की वहीं अब हालात ठीक होने पर विभिन्न पदों में भर्ती की जा रही है। जिसका परिणाम है कि मुक्त विश्वविद्यालय ने सबसे पहले कदम बढ़ाया है।

Posted By: sandeep.yadav