घुटकू और निरतू के खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन, जगदलपुर में हो रही स्पर्धा

Updated: | Tue, 30 Nov 2021 09:52 AM (IST)

बिलासपुर। जगदलपुर में 25 से 28 नवंबर तक आयोजित राज्य स्तरीय तैराकी व वाटर पोलो प्रतियोगिता में बिलासपुर संभाग के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कई पदकों पर कब्जा किया है। इसमें शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला से आकांक्षा निर्मलकर, खुशबू डोंगरे, संजना गोरखे, प्रज्ञा यादव, तुलसी श्रीवास ने पदकीय प्रदर्शन किया। वहीं वाटर पोलो में विजेता का खिताब हासिल करते हुए टीम गेम में स्वर्णिम प्रदर्शन किया।

इसके साथ ही जिले के अन्य खिलाड़ियों में प्रेम सोनी, शिवम सोनी, किशन नोनिया, शिवशंकर पटेल, सूरज सूर्यवंशी, रोहित भार्गव, कृष्ण कुमार, अजय सांते, शशिकांत पटेल, अनिल कुर्रे ने भी तैराकी में पदकीय प्रदर्शन कर शासकीय विालय घुटकू के साथ बिलासपुर का नाम रोशन किया।

साथ ही बालिका वर्ग के कोच दुर्गा यादव व वाटर पोलो के कोच सूरज यादव एवं अनिल शर्मा और सभी तैराकों का जगदलपुर से बिलासपुर आगमन पर जिला पंचायत सभापति मीनू सुमंत यादव और सुनीता यादव, हेमंत यादव, राजू यादव एवं अन्य खेल प्रेमियों द्वारा खिलाड़ियों का पुष्पाहार व मिष्ठान्न् बांटकर भव्य स्वागत किया गया।

मालूम हो कि इस प्रदर्शन के आधार पर वाटर पोलो की टीम का चयन आगामी राष्ट्रीय शालेय प्रतियोगिता के लिए किया है। यह प्रतियोगिता 2022 की शुरुआत में आयोजित होगी।इसमें जिले के खिलाड़ी प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए नाम रोशन करेंगे।

उक्त प्रतियोगिता के लिए आने वाले दिनों में विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसमें राष्ट्रीय स्तर के कोच के सानिध्य में वोटर पोलो विधा में और भी दक्ष बनाया जाएगा। इससे वे राष्ट्रीय स्तर पर पदकीय प्रदर्शन करते हुए विजय हासिल कर सकेंगे।

Posted By: anil.kurrey