Raid On Hookah Bar In Bilaspur: हुक्का बार में पुलिस की दबिश, मैनेजर गिरफ्तार

Updated: | Mon, 26 Jul 2021 08:40 AM (IST)

बिलासपुर। Raid On Hookah Bar In Bilaspur: रविवार की रात सिविल लाइन पुलिस ने इंडियन बावर्ची होटल में दबिश देकर तीन युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने होटल से दो हुक्का पाट जब्त कर मैनेजर को गिरफ्तार किया है। मैनेजर के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि एसपी दीपक झा ने शहर के हुक्का बार में कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

इस पर रविवार की रात शहर के सभी थानों की टीम बनाकर होटल और बार में दबिश दी गई। इस दौरान अग्रसेन चौक स्थित इंडियन बावर्ची होटल में तीन युवक हुक्का पीते मिले। पुलिस ने होटल मैनेजर एन मनीष कुमार से हुक्का पिलाने के संबंध में दस्तावेज मांगे। लाइसेंस और दस्तावेज नहीं होने पर पुलिस ने दो हुक्का पाट जब्त कर मैनेजर मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

देर रात तक बार में परोस रहे शराब

शहर के सिविल लाइन और तारबाहर थाना क्षेत्र के बार में देर रात तक शराब बेची जा रही है। देर रात तक बार के सामने युवकों की भीड़ रहती है। इसके बाद भी पुलिस इन पर कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं, आबकारी विभाग को भी इसकी भनक नहीं है। लिंक रोड और टेलीफोन एक्सचेंज रोड में देर रात तक शराब आसानी से मिल जाती है। यहां पर रात में शराब के लिए युवकों का आना-जाना लगा रहता है।

सरकंडा में अवैध शराब बेचने वाले सक्रिय

सरकंडा क्षेत्र में आधी रात तक शराब बेचने वाले सक्रिय रहते हैं। इंदिरा विहार कालोनी के पास अवैध शराब बेचने वाले सक्रिय रहते हैं। शराब बेचने के लिए कोचिए महिलाओं और नाबालिग को आगे कर देते हैं। इससे वे पुलिस की नजर से बचे रहते हैं।

Posted By: Yogeshwar Sharma