स्कूल में प्राचार्य से मारपीट कर तोड़फोड़, जुर्म दर्ज

Updated: | Sat, 04 Dec 2021 01:26 PM (IST)

बिलासपुर। स्कूल से बेटी को ले जाने के बाद युवक उसे फिर से खोजते हुए आ गया। उसने बच्ची को छुपाने का आरोप लगाते हुए स्कूल में हंगामा मचाया। साथ ही स्कूल में तोड़फोड़ भी की। इसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। तोरवा में रहने वाले निरंजन बसाक गोंड़पारा के सुब्हानिया अंजुमन स्कूल में प्राचार्य हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की शाम चार बजे मंगला में रहने वाला सिराज खान स्कूल आया था। उसने अपनी बेटियों शबाना, मदिना और जुबेदा की छुट्टी कराई।

इसके बाद वह अपनी बेटियों को घर छोड़ आया। एक घंटे बाद वह फिर से स्कूल पहुंच गया। उसने अपनी बेटियों के संबंध में पूछा। इस पर स्कूल के कर्मचारियों ने उसे अपनी बेटियों को साथ ले जाने की बात कहते हुए घर जाने कहा। स्कूल कर्मियों की बातों को अनसुना करते हुए युवक वहां हंगामा मचाने लगा।

उसकी हरकतों की जानकारी कर्मचारियों ने प्राचार्य को दी। इस पर प्राचार्य युवक को समझाने पहुंच गए। युवक ने प्राचार्य से ही गाली—गलौज करते हुए मारपीट की। साथ ही स्कूल के सीसीटीवी मानिटर को तोड़ दिया। प्राचार्य से मारपीट और तोड़फोड़ के बाद युवक वहां से भाग निकला। प्राचार्य की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

मां ने कहा बेटियां पिता के पास

युवक के हंगामा मचाने पर प्राचार्य ने स्कूल की टीचर सीमा अग्रवाल से पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने सिराज की पत्नी को फोन लगाया। प्राचार्य के पूछने पर सिराज की पत्नी ने बताया कि एक घंटा पहले सिराज अपनी बेटियों को लेकर घर से निकला है। इसकी जानकारी होने पर वह अपनी पत्नी को ही फोन पर गालियां देने लगा।

Posted By: anil.kurrey