Bilaspur News:पंचायत स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा में सीपत टीम विजेता

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 04:54 PM (IST)

बिलासपुर। बीसीसी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम पंचायत बनियाडीह के तत्वावधान में आयोजित किया गया। जिसमें कुल 25 टीमो ने स्पर्धा में भाग लिया।फाइनल मैच के मुख्य अतिथि ब्लाक कांग्रेस के प्रवक्ता सरपंच संघ उपाध्यक्ष बनियाडीह के सरपंच महेन्द्र कश्यप ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जीत का हकदार वही होता हैं जो मेहनत लगन खेल भावना खेलता है ।

हार से अपनी कमजोरी और अनुभव को आंकना चाहिए कि हमने किस जगह गलती कि और उसका रिजल्ट क्या हमें मिला। इसका ध्यान मैदान पर होनी चाहिए । फाइनल मैच सीपत और खाड़ा के बीच खेला गया। जिसमे सीपत ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार निर्धारित 10 ओवर में 108 रनों का लक्ष्य दिया। सीपत की ओर से अजय ने शानदार 40 रनों की पारी खेली लक्ष्य का पीछा करते हुए खाड़ा की टीम ने 10 ओवर में 89 रन ही बना पाई। और तीसरे और चौथे स्थान के लिए एनएफबी बिटकुला और पंधी के बीच खेला गया जिसमें पंधी के टीम ने जीत हासिल की उन्हें 4 हजार नगद व ट्राफी दी गई ।

चौथे स्थान में एनएफबी बिटकुला रही। फाइनल मैच में सीपत की टीम से मैन आफ द मैच अजय रहे और मैन आफ द सीरिज आकाश जो कि प्रतियोगिता में 264 रन बनाए। जिससे एक शतक भी है सीपत से बेस्ट बेट्स मेन का अवार्ड आकाश को दिया गया और बेस्ट बालर राजा को दिया गया फेयर प्लेयर अवार्ड एनएफबी टीम बिटकुला को दिया गया। प्रथम इनाम 15 हजार और ट्राफी विजेता टीम सीपत को उपविजेता टीम खाड़ा 8 हजार व ट्राफी मुख्य अतिथि के हाथों प्रदान की गई । इस अवसर पर पूर्व जनपद सदस्य ब्लाक उपाध्यक्ष भागीरथी पोर्ते, सुखसागर कश्यप, घनश्याम कश्यप, शुक्रवार कश्यप, लाल साहेब, चैतराम निषाद, अनिल कश्यप, राजेंद्र कश्यप, रामशरण कश्यप, हेतराम कश्यप, किशन कश्यप सहित विजेता उपविजेता टीम के खिलाड़ी व खेल प्रेमी दर्शक उपस्थित रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma