Bilaspur Crime News: घर के सामने खड़ी बाइक में आग लगाकर भागे बदमाश

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 11:43 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सिरगिट्टी क्षेत्र के बन्न्ाक चौक के पास बदमाशों ने आंगन में खड़ी बाइक में आग लगा दी। आग बुझाने तक बाइक जल गई गई थी। पीड़ित ने इसकी श्ािकायत सिरगिट्टी थाने में की। इस पर पुलिस ने मामले की जांच और गवाहों के बयान के बाद जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में शामिल लोगों की तलाश कर रही है। सिरगिट्टी क्षेत्र के जनपद स्कूल के पीछे पानी टंकी के पास रहने वाले रमेश श्रीवास निजी संस्थान में काम करते हैं। 20 सितंबर की शाम काम से लौटने के बाद उन्होंने अपनी बाइक आंगन में खड़ी किया था।

रात को खाना खाने के बाद वे परिवार के साथ सोने चले गए। रात 12 बजे वे जागे। इस दौरान आंगन में खड़ी उनकी बाइक जल रही थी। उन्होंने इसकी जानकारी घर के सदस्यों को देकर जगाया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने आग बुझाना शुरू किया। आग बुझाने तक बाइक जल गई थी। दूसरे दिन सुबह उन्होंने इसकी जानकारी सिरगिट्टी थाने में दी। इस पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।

उनकी शिकयत पर प्रधान आरक्षक रीना बंजारे ने बंटी श्रीवास, सीता श्रीवास, अशोक श्रीवास और सकुन श्रीवास का बयान दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने रविवार की शाम मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस वाहन में आग लगाने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुरानी रजिश पर आग लगाने की आशंका

जांच के दौरान परिवार के सदस्यों ने पुरानी रंजिश पर बाइक में आग लगाने की आशंका व्यक्त की है। इस पर पुलिस ने परिवारों से पूछताछ की है। इसके बाद पुलिस मोहल्ले में संदेहियों की तलाश कर रही है। फिलहाल आगजनी के आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

Posted By: sandeep.yadav