बाइक खड़ी करने के विवाद पर स्टैंड कर्मी पर चाकू से 16 बार वार

Updated: | Sat, 27 Nov 2021 08:12 AM (IST)

बिलासपुर। सीपत क्षेत्र के लुतरा में पार्किंग में बाइक खड़ी करने के विवाद पर युवक ने स्टैंड के कर्मचारी पर चाकू से 16 बार वार कर दिया। जानलेवा हमले में घायल युवक ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीपत क्षेत्र के लुतरा में रहने वाले संजय कुमार कैवर्त निजी कंपनी में सुरक्षाकर्मी का काम करते हैं। उन्होंने पंचायत की ओर से लुतरा में चल रहे उर्स के लिए पार्किंग का ठेका लिया है। गुस्र्वार की रात दो बजे कुछ युवक वहां पर आए। वाहन स्टैंड के सामने जाम लगा हुआ था। इस पर संजय ने युवकों को वहां से बाइक हटाने के लिए कहा। इस पर युवकों ने उनसे विवाद किया।

वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाइश देकर भेज दिया। बाद में युवक अपने साथियों के साथ वहां आया। उसने संजय को देखते ही गाली-गलौज शुरू कर दी। इस बीच एक युवक ने चाकू निकालकर संजय पर 16 बार वार कर दिया। इससे वह मौके पर ही गिर गए। इसके बाद भी युवक उनकी पिटाई करते रहे। मारपीट के बीच लुतरा के संतोष पोर्ते और सद्दाम ने किसी तरह बीच-बचाव किया।

आसपास के लोगों के पहुंचने पर युवक वहां से भाग निकले। लोगों ने घायल को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल ने सीपत थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की है। इस पर पुलिस धारा 294, 307, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर हमलावर युवकों की तलाश कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav