Bilaspur Crime News: अस्पताल से सीसीटीवी कैमरा चोरी कर भाग रहा था युवक, गार्ड ने दौड़कर पकड़ा

Updated: | Mon, 20 Sep 2021 11:39 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: नेहरू नगर के निजी अस्पताल की दीवार फांदकर युवक ने सीसीटीवी कैमरे निकाल लिए। इसके बाद भागते समय गार्ड की नजर उस पर पड़ गई। गार्ड ने भाग रहे युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने कैमरे चोरी की बात बताई। साथ ही दूसरी जगह से गैस सिलिंडर चोरी कर लाना बताया। इस पर अस्पताल के मैनेजर ने युवक को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया है।

नेहरू नगर निवासी बजरंगी सिंह राजपूत निजी अस्पताल में मैनेजर हैं। वे अस्पताल का देखरेख करते हैं। वहीं, सुरक्षा की जिम्मेदारी सुपरवाइजर मोहन रजक की है। मोहन ने सिक्यूरिटी गार्ड सुनील सिंह ठाकुर की ड्यूटी मेन गेट में लगाई थी। रात तीन बजे एक युवक सामने गेट से कूदकर अस्पताल परिसर में घुस गया। इसकी भनक सुरक्षाकर्मी को नहीं लगी। युवक ने अस्पताल के अंदर से दो सीसीटीवी कैमरे निकाल लिए। इसके बाद वह भागने लगा। इसी दौरान सुरक्षाकर्मी की नजर उस पर पड़ गई।

गार्ड ने भाग रहे युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम बिज्जू रजक निवासी कुदुदंड बताया। साथ ही युवक ने बताया कि उसने दूसरी जगह से एक गैस सिलिंडर भी चोरी किया है। चोरी के गैस सिलिंडर को अस्पताल के बाहर छुपाकर वह अंदर घुसा था। युवक की निशानदेही पर गैस सिलिंडर भी जब्त कर लिया गया। गार्ड ने इसकी जानकारी सुपरवाइजर को दी। साथ ही इस संबंध में अस्पताल के मैनेजर को भी सूचना दी। इस पर मैनेजर ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में करते हुए आरोपित युवक को पुलिस को सौंप दिया।

Posted By: sandeep.yadav