Bilaspur Crime News: भैंस को छूने को लेकर हो गया विवाद, युवक की हो गई पिटाई

Updated: | Tue, 28 Sep 2021 11:25 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: पचपेड़ी क्षेत्र के भटचौरा में भैंस को छूने को लेकर विवाद हो गया। इसी बात को लेकर ग्रामीण ने युवक की पिटाई कर दी। मारपीट की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पचपेड़ी क्षेत्र के भटचौरा में रहने वाले रंजित कुर्रे किसान हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 27 सितंबर की दोपहर वे गांव के बस स्टेंड के पास खड़े थे। इसी दौरान गांव में रहने वाला अशोक यादव अपनी भैंस लेकर वहां आया। सामने से गुजर रही भैंस को रंजित ने हाथों से छू दिया।

इसी बात को लेकर अशोक विवाद करने लगा। साथ ही वह रंजित से गाली-गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने रंजित की पिटाई कर दी। मारपीट के बीच आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद आहत रंजित ने मामले की शिकायत पचपेड़ी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बंटवारे को लेकर विवाद, परिवार के सदस्यों ने की मारपीट

सिविल लाइन क्षेत्र के तालापारा में जमीन बंटवारे को लेकर परिवार के ही सदस्यों ने बेटे और बहु की पिटाई कर दी। मारपीट से आहत सबीना बानो ने बताया कि सोमवार की दोपहर वह अपने घर में थी। इस दौरान उसकी सास कमस्र्न निशा, नंदोई अहमद हुसैन, ननद नसीम आरा और अन्य रिश्तेदार वहां आ गए। परिवार के सदस्यों ने बंटवारे को लेकर गाली-गलौज करते हुए उनकी पिटाई कर दी। साथ ही उनकी बेटियों आयशा और फातिमा से भी मारपीट की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav