शिक्षकों के घर चोरों का धावा, सोने-चांदी के जेवर और नकदी पार

Updated: | Thu, 09 Dec 2021 10:23 AM (IST)

बिलासपुर। सरकंडा और सिविल लाइन क्षेत्र में चोरों ने शिक्षकों के सूने मकान को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के जेवर और नकदी रकम पार कर दिया। पीड़ितों ने इसकी शिकायत थाने में की है। इस पर पुलिस मामला दर्ज कर चोरों की तलाश कर रह है।

मोपका स्थित रामकृष्ण कालोनी में रहने वाले सतीश तंबोली शिक्षक हैं। मंगलवार की सुबह वे अपने घर में ताला लगाकर परिवार के साथ रिश्तेदारी में जांजगीर-चांपा चले गए। बुधवार की सुबह वे परिवार के साथ वापस लौटे। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरे का सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर सोने का लाकेट, कान की बाली, मांग मोती, चांदी के जेवर और नकदी रकम पार कर दिया था। इसके साथ ही चोर बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड, बीमा के दस्तावेज भी ले गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर ले गए चोर

मंगला के गीतांजलि पार्क में रहने वाले अजय कुमार पांडेय पामगढ़ क्षेत्र के कोसा स्थित स्कूल में शिक्षक हैं। मंगलवार को उनकी ड्यूटी वैक्सीनेशन में थी। ड्यूटी के बाद वे तोरवा स्थित अपने ससुराल आ गए। वहीं, उनकी पत्नी एकता पांडेय भी शाम छह बजे घर में ताला लगाकर बच्चों के साथ तोरवा अपने मायके पहुंच गई। वहां शिक्षक परिवार समेत रात नौ बजे मंगला स्थित अपने घर पहुंचे। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने सोने का हार, मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, चार जोड़ी टाप्स, चांदी की पायल पार कर दिए थे।

Posted By: Yogeshwar Sharma