Crime News: किसान की बाड़ी से डीजल और मशीन ले गए चोर

Updated: | Thu, 21 Oct 2021 07:47 AM (IST)

बिलासपुर। Crime News: चकरभाठा क्षेत्र के कड़ार में रहने वाले किसान की बाड़ी से चोरों ने कटर मशीन और डीजल पार कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। चकरभाठा क्षेत्र के कड़ार में रहने वाले रामसनेही सूर्यवंशी किसान हैं। इसके साथ ही वे पंचायत के निर्माण कार्यों का ठेका भी लेते हैं। मंगलवार की शाम अपने घर के पीछे बाड़ी में ट्रैक्टर को खड़ा किया। वहीं, बाड़ी में बने स्टोर रूम में वाल पेंट, वेदरकोट, डीजल और कटर मशीन रखा था।

रात 11 बजे वे खाना खाने के बाद परिवार के साथ सोने चले गए। सुबह छह बजे वे जागे। इसके बाद वे किसी काम से बाड़ी के स्टोर रूम में गए। इस दौरान स्टोर रूम का दरवाजा खुला था। चोरों ने स्टोर रूम में रखे पेंट, वेदरकोट, 30 लीटर डीजल और ट्रैक्टर की बैटरी पार कर दी थी। उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। साथ ही इस संबंध में पूछताछ भी की। आसपास के लोगों से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उन्होंने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

बैंक के सामने से बाइक पार

कोरियर कंपनी में काम करने वाले वाले ने युवक ने सिविल लाइन थाने में बाइक चोरी की शिकायत की है। कोनी थाना क्षेत्र के सेंदरी में रहने वाले स्र्पेश कुमार ई-कार्ड कोरियर सर्विस में काम करते हैं। बुधवार की सुबह 10 बजे वे कंपनी के काम से ऑफिस गए। उन्होंने ऑफिस के पास स्थित बैंक के सामने बाइक को खड़ा किया। इसके बाद वे बैंक में गए। इसी बीच चोरों ने उनकी बाइक पार कर दी। बुधवार दिनभर बाइक की तलाश के बाद बुधवार की रात थाने में पहुंचकर इसकी शिकायत की है।

Posted By: sandeep.yadav