Crime News: इलाज कराने गई वृद्ध के सूने मकान का ताला तोड़कर बर्तन और चावल ले गए चोर

Updated: | Thu, 21 Oct 2021 09:16 AM (IST)

बिलासपुर। Crime News: मस्तूरी क्षेत्र के रिस्दा में रहने वाली वृद्ध इलाज कराने बेटी दामाद के घर गई थी। इस बीच चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़कर बर्तन और चावल पार कर दिए। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित ने मस्तूरी थाने में शिकायत की है। मस्तूरी पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मस्तूरी के रिस्दा निवासी यशोदा लहरे गृहणी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनके चार बेटे अपने परिवार के साथ काम करने के लिए गुजरात गए हैं। वृद्ध अपने घर में अकेले रहती है।

बीते दिनों उनकी तबीयत खराब हो गई। वे अपना उपचार कराने के लिए 11 अक्टूबर को अपनी बेटी के घर बलौदा चली गई। इस बीच वे पड़ोसी को फोन कर घर के संबंध में जानकारी लेती थीं। मंगलवार की सुबह उनके पड़ोसी ने बेटे अस्र्ण को फोन कर बताया कि उनके मकान का ताला टूटा है। इस पर महिला अपने दामाद के साथ गांव वापस लौटी। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा था। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने बर्तन, गैस सिलिंडर, टीवी, 70 किलो चावल पार कर दिया था।

महिला ने आसपास के लोगों से इस संबंध में पूछताछ की। इस पर पड़ोसियों ने चोरी के संबंध में जानकारी होने से मना किया। महिला ने दामाद के साथ थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस की टीम ने मौके का निरीक्षण कर आसपास के लोगों से पूछताछ की है। वहीं, संदेहियों के संबंध में जानकारी ली। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav