Bilaspur Crime News: रिवर्स करते हुए ट्रक घुसा दी किराना दुकान में, बाल-बाल बची महिला

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 11:27 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: कोटा क्षेत्र के लमेर में ट्रक का चालक रिवर्स करते हुए ट्रक को किराना दुकान में घुसा दिया। हादसे में दुकान में बैठी महिला बाल-बाल बच गई। वहीं, दुकान की दीवार और छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इसकी श्ािकायत पर पुलिस ट्रक जब्त कर चालक की तलाश कर रही है। कोटा क्षेत्र के लमेर में रहने वाले विष्णु प्रसाद यादव (40 वर्ष) एलआइसी एजेंट हैं।

इसके साथ ही उन्होंने गांव में किराने की दुकान खोल रखी है। दुकान का संचालन परिवार के सदस्य करते हैं। रविवार की दोपहर वे घर में आराम कर रहे थे। इस दौरान दुकान में उनकी मां बैठी थी। ग्राहक नहीं होने पर वे दुकान के अंदर ही थीं। इसी बीच ट्रक का चालक सड़क में वाहन को रिवर्स कर रहा था। रिवर्स करते समय ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान की दीवार से जा टकराई। तेजी से हुई इस घटना में दुकान का दीवार क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, ट्रक का पिछला हिस्सा दुकान में घुस गया।

आवाज आने पर विष्णु घर से बाहर निकले। इस दौरान ट्रक का चालक का चालक अपने वाहन से उतरकर भाग रहा था। विष्णु जब तक दुकान में बैठी अपनी मां को देखते तब तक ड्राइवर वहां से फरार हो गया था। अपनी मां को सही सलामत देखने के बाद उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद गांव में ड्राइवर की तलाश की गई। बाद में देर शाम उन्होंने कोटा थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। इस पर पुलिस ने ट्रक अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले में जुर्म दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav