Bilaspur Crime News: पर्स से सोने की चेन और नकदी रकम निकालकर महिला फरार

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 09:50 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: संडे मार्केट में खरीदारी करने आई युवती के बैग से महिला ने सोने की चेन और नौ हजार स्र्पये से भरा पर्स पार कर दिया। बैग से पर्स निकाले जाने का एहसास होने पर युवती ने इसकी जानकारी अपनी मां को देकर बैग की जांच शुरू कर दी। इस बीच चोर महिला वहां से फरार हो गई। पीड़ित मां-बेटी ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मुंगेली नाका चौक में रहने वालीं दीपिका अग्रवाल गृहणी हैं। रविवार की शाम छह बजे वे अपनी बेटी जेसिका के साथ गोल बाजार खरीदारी करने आई थीं। सदर बाजार में वे मंगलम ज्वेलर्स के पास लेडिज गारमेंट देख रहीं थी। इस दौरान वहां की भीड़ देखकर दीपिका ने सोने की चेन को पर्स में रखकर बैग में डाल दिया। पर्स में पहले से ही नौ हजार स्र्पये थे। इसके बाद बैग को अपनी बेटी जेसिका को थमा दिया। युवती बैग कंधे में लटकाकर कपड़े देख रही थी। इसी दौरान उसे बैग से कुछ निकाले जाने का एहसास हुआ।

उसने बैग देखा तो चेन खुला था। इसकी जानकारी अपनी मां को देकर जेसिका बैग जांचने लगी। इस दौरान वहां खड़ी एक महिला आगे निकल गई। बैग में पर्स नहीं मिलने पर दीपिका और जेसिका ने आसपास के लोगोंे को इसकी जानकारी दी। साथ ही महिला की बाजार में तलाश शुरू कर दी। महिला के नहीं मिलने पर उन्होंने इसकी श्ािकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर महिला की तलाश कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav