मकान में चोरी करने घुसे युवक, डायल 112 की टीम ने एक को पकड़ा

Updated: | Sun, 28 Nov 2021 09:40 AM (IST)

बिलासपुर। चकरभाठा क्षेत्र के चिचिरदा में तीन युवक एक मकान में चोरी के लिए घुस गए। इसी बीच मकान मालिक की नींद खुल गई। इसे देख चोरी करने घुसे युवक वहां से भाग निकले। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने खेत में छिपे एक युवक को पकड़ लिया। वहीं, उसके साथी फरार हो गए। डायल 112 की टीम ने संदेही को चकरभाठा पुलिस के हवाले कर दिया है।

चकरभाठा क्षेत्र के चिचिरदा निवासी अजय सूर्यवंशी ने शुक्रवार की रात अपने घर में चोरी की सूचना डायल 112 को दी। पीड़ित ने बताया कि वह घर में खाना खाने के बाद सो रहे थे। इसी बीच चोर उनके घर में घुस गए। चोरों की आहट से उनकी नींद खुल गई। इसे देख घर में घुसे युवक वहां से भाग निकले। अजय ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। इस पर मौके पर पहुंची टीम ने पास के ही खेत से एक युवक को पकड़ लिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम परमेश चौहान(34) निवासी भाठापारा बलौदाबाजार बताया। पुलिस ने संदेही युवक के कब्जे से चार एटीएम कार्ड एक मोबाइल जब्त किया है। उसे चकरभाठा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस संदेही युवक से पूछताछ कर उसके साथियों की जानकारी जुटा रही है।

और भी मामलों का हो सकता है पर्दाफाश

चोरी के मामले में पकड़े गए युवक से कई एटीएम कार्ड और मोबाइल मिला है। इसके बाद पुलिस संदेही युवक से पूछताछ कर रही है। पुलिस उसके साथियों की जानकारी जुटा रही है। साथियों के पकड़े जाने के बाद चोरी के अन्य मामलों का पर्दाफाश हो सकता है।

Posted By: sandeep.yadav