Bilaspur News: युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को दी जाएगी वार्ड व बूथ की जिम्मेदारी

Updated: | Tue, 28 Sep 2021 11:04 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur News: भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अब मंडल स्तर पर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी दी जाएगी। इसमें कार्यकर्ताओं को वार्ड व बूथ की जवाबदारी देकर संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जाएगा। इसके माध्यम से कार्यकर्ताओं को भी नए सिरे से जिम्मेदारियां दी जाएंगी। ताकि आने वाले समय में पदाधिकारी व कार्यकर्ता संगठित हो सके। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के बिलासपर के दक्षिण मंडल कार्यसमिति की बैठक सोमवार को हुई।

इसमें पदाधिकारियों ने कहा कि युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी की रीड की हड्डी के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन करता है। इसके लिए युवा मोर्चा वार्ड की इकाई का गठन, युवा मोर्चा के बूथ सिपाहियों के नवनिर्माण की योजना एवं युवा मोर्चा मंडल पदाधिकारियों के बीच वार्ड की जिम्मेदारियां तय की जाएगी। बैठक में कहा गया कि मंडल में आगामी 15 दिनों के भीतर इस योजना पर काम किया जाएगा। इसके लिए मोर्चा के पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र व वार्ड व बूथ में युवा मोर्चा की टीम का गठन करने की जिम्मेदारी दी गई है।

बैठक में पदाधिकारियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा को सशक्त करने का संकल्प भी लिया। युवा मोर्चा द्वारा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा युवाओं के साथ किए गए छलावे के साथ ही युवाओं को दिग्भ्रमित करने और रोजगार के अवसरों को छिनने का आरोप लगाते हुए आने वाले समय में सरकार के खिलाफ युवाओं को एकजूट करने की बात कही गई। बैठक में सरकार के युवा विरोधी फैसले जैसे युवाओं की शिक्षा एवं खेल नीति में सरकार की विफलता, बेरोजगारी भत्ता देने के झूठे वादे सहित अन्य मुद्दों से युवाओं को अवगत कराया जाएगा।

बैठक में भाजपा के मंडल प्रभारी मनीष अग्रवाल, भाजपा मंडल प्रतिनिधि धीरेन्द्र केशरवानी, भाजपा मंडल अध्यक्ष जुगल अग्रवाल, महामंत्री नारायण गोस्वामी के द्वारा युवा मोर्चा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को आगामी कार्य योजना के बारे में जानकारी दी गई।

Posted By: sandeep.yadav