घर के पास मिला किसान का शव पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया

Updated: | Wed, 24 Nov 2021 01:02 PM (IST)

beating killing: जांजगीर-चांपा। पुलिस ने एक अधेड़ किसान का शव लहुलुहाल हालत में नग्न अवस्था में उसके घर से दूर सड़क के किनारे से बरामद किया है। घटना स्थल पर टूटा डंडा भी पड़ा मिला ​हैं। किसान के शरीर पर कई निशान हैं जिससे डंडे से पीट-पीट कर हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला सम्पत्ति विवाद का लग रहा है।

जानकारी के अनुसार हसौद थाना क्षेत्र के गुजियाबोर निवासी किसान परदेशी सोनी पिता बुड़गा सोनी 55 साल का शव सड़क किनारे नग्न हालत में मिला है। शरीर पर डंडे से दर्जनों बार वार किया गया है। पूरे शरीर में डंडे के निशान स्पष्ट नजर आ रहे हैं। सुबह—सुबह सड़क पर शव मिलते ही घटना की खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर लग गई । कोटवार के माध्यम से मामले की सूचना थाने तक पहुॅची जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि परदेशी सोनी की पत्नी की मृत्यु कुछ वर्ष पूर्व हो चुकी हैं उसकी एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है ऐसी आशंकर जाहिर की जा रही है की संपत्ति विवाद में किसी स्वजन ने ही परदेशी सोनी की हत्या की होगी। एक संदेही को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों से मृतक के बारे पूछताछ की जा जा रही है कि उनके सम्बन्ध लोगों से कैसे थे और हाल फिलहाल उसका किसी से विवाद तो नही हुआ था। पुलिस शीघ्र ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लेगी।

—ललित चन्द्राश, थाना प्रभारी ।

Posted By: Yogeshwar Sharma