Vehicle Fire in Raigarh: रायगढ़ में खड़े चार वाहनों में लगी आग, दमकल की चार गाड़ियां कर रही मशक्कत

Updated: | Sun, 24 Oct 2021 01:37 PM (IST)

रायगढ़।Vehicle Fire in Raigarh: जूटमिल चौकी अंतर्गत मिट्ठूमुड़ा राजीव गांधी नगर कालिंदी कुंज रोड में अचानक एक छोटा हाथी पिकअप वाहन में आग लग गई। आलम यह रहा कि उक्त गाड़ी के इर्द—गिर्द मौजूद तीन अन्य गाड़ी भी आग की लपेटें में आकर जलने लगी। आग बुझाने के लिए दमकल की चार गाड़ियां मशक्कत कर रही हैं। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 10:45 बजे सड़क किनारे खड़े एक पिकअप में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते उक्त पिकअप वाहन पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गया और इसकी लपटें करीब दो किलोमीटर दूर तक गौरव पथ रोड में दिखाई देने लगी।

आसपास धुएं का गुबार छा गया। लोगों में बड़ी जनहानि की घटना का भय सताने लगा। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना नगर सैनिक दमकल विभाग व पुलिस को दी। जहां चौकी पुलिस एवं दमकल की एक वाहन आग को बुझाने के लिए मौके पर आ गई, परंतु आग की लपटें इतनी भयावह थी आसपास मौजूद अन्य बोलेरो मार्शल गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया। इसे देखते हुए दमकल की अन्य तीन गाड़ी भी मौके पर आ गई।

उक्त सभी गाड़ियां आग बुझाने में मशक्कत कर रही है। दूसरी ओर चौकी जूटमिल पुलिस टीम आग की लपटों से जानमाल की नुकसान से बचाने आसपास घटनास्थल में मौजूद घर दुकान में रह रहे लोगो को बाहर निकाल रही है। फिलहाल दमकल की टीम आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद कर रही है। वही इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

घटन को देखने के लिए आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद थे। लोगों को डर सताने लगा कि कहीं आग की लपटें उनके घरों तक न पहुंच जाए। फिलहाल आग को बुझाने के लिए दमकल की गाडियां मौके पर जुटी हुई हैं।

Posted By: anil.kurrey