Accident In Raipur: रायपुर में ट्रेन और सड़क हादसे में दो की गई जान, दो गंभीर

Updated: | Tue, 21 Sep 2021 10:38 AM (IST)

Accident In Raipur: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दो अलग-अलग हादसों में सोमवार को दो लोगों की जान चली गई, वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली घटना में बधिर बुजुर्ग की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में हाइवा की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं दो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली घटना में छेड़ीखेड़ी स्थित वाल्टेयर रेलवे लाइन में ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक 60 वर्षीय भारत बघेल को सुनाई नहीं देता था। जिसकी वजह से उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं पड़ी और चपेट में आ गया। मृतक को स्थानीय लोगों ने पहले भी ट्रेन की चपेट में आने से बचाया था।

बाइक को हाइवा ने लिया चपेट में

दूसरी घटना में मंदिर हसौद स्थित नवागांव पलौद मोड़ के पास हुई। रेत भरकर आ रही हाइवा ने मोटर साइकिल सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। हादसे में मोटर साइकिल सवार युवती लीलावती राजवाड़े की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दो दुर्गेश साहू और रितु साहू बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे के लेकर पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए भेज दिया।

माॅल में देर रात तक परोस रहे शराब, जकांछ ने सौंपा कार्रवाई को लेकर डीजीपी को ज्ञापन

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने राजधानी के अंबुजा माल स्थित ईडीएल पब को देर रात तक शराब मिलने को लेकर मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के युवा नेता निलेश चौहान ने कहा कि रायपुर में देर रात तक दूध और दवा मिले ना मिले लेकिन अंबुजा माॅल में आसानी से शराब जरूर मिल रहा है। देर रात तक मदिरा प्रेमियों को शराब परोसने की खुली छूट ईडीएल पब को मिली हुई है।

जेसीसी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संदीप यदु ने कहा कि राजधानी में भविष्य में बिलासपुर के गौरांग बोबड़े जैसे घटना ना हो इसके लिए ईडीएल पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पब को बंद करवाया जाए। बता दें कि कुछ दिन पहले कार्रवाई की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप चुके है। फिर भी कार्रवाई नहीं हुई। अब जोगी कांग्रेस के नेताओं ने सीधे ईडीएल के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर डीजीपी को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान विक्रम नेताम, राहुल तिवारी, राजीव वर्मा, दीपक तांडी, संदीप शर्मा, अरुण कोशले, अभिषेक मिश्रा समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Posted By: Kadir Khan