HamburgerMenuButton

Amit Jogi Claims: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने मनाया पांचवां स्थापना दिवस

Updated: | Tue, 22 Jun 2021 11:01 AM (IST)

रायपुर, राज्य ब्यूरो। Amit Jogi Claims: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने सोमवार को अपना पांचवां स्थापना दिवस मनाया। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर राजधानी के सिविल लाइन स्थित अनुग्रह में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी ने 2023 में राज्य में सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि कहा कि पापा (स्व.अजीत जोगी) के इस अधूरे सपने को पूरा करना मेरे लिए केवल राजधर्म नहीं है, बल्कि उस से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण मेरा पुत्र-धर्म है।

पार्टी अध्यक्ष अमित ने अपनी आगे की कार्ययोजना की जानकारी देते हुए बताया कि जून-जुलाई 2021 में हमारा एक-एक सदस्य घर-घर जाकर नए सदस्य जोड़ेगा। युवाओं, किसानों और महिलाओं को विशेष रूप से टार्गेट करेंगे। अगस्त-सितंबर में सभी पार्टी के सदस्यों को जोगीजी के छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया सिद्धांतों में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन करेंगे।

जनवरी-फरवरी 2022 में स्थानीय लोगों को 100 फीसद नौकरी देने की मांग को लेकर सभी प्रमुख सरकारी कार्यालयों, उद्योगों और व्यवसायों का चयनीत सत्याग्रहियों द्वारा घेराव कर ताला लगाया जाएगा। फरवरी में ही सभी सरकारी शराब दुकानों का चयनित महिला सत्याग्रहियों द्वारा घेराव किया जाएगा।

इधर, राज्य के 16 जिलों में जल-जीवन मिशन के लिए भूमिपूजन आज

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को निवास कार्यालय से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये 16 जिले को 238 करोड़ 56 लाख 86 हजार रुपये के 658 जल जीवन मिशन के कार्यों की सौगात देंगे। इस अवसर पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रूद्र कुमार व अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान सीएम रायगढ़, कांकेर, बीजापुर, दुर्ग, राजनांदगांव और रायपुर जिलों के जल जीवन मिशन हितग्राहियों से चर्चा करेंगे।

Posted By: Azmat Ali
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.