Chhattisgarh Political News: छत्‍तीसगढ़ में मतांतरण पर कांग्रेस आक्रामक, फोटो जारी कर पूछा- रमन और पन्‍नालाल का रिश्ता

Updated: | Thu, 16 Sep 2021 09:21 PM (IST)

Chhattisgarh Political News: रायपुर, राज्य ब्यूरो। छत्‍तीसगढ़ में मतांतरण के मुद्दे पर भाजपा नेताओं के प्रदेश के थानों में 300 से ज्यादा शिकायत दर्ज कराने के अगले दिन ही कांग्रेस ने पलटवार किया है। भाजपा नेताओं ने अस्र्ण पन्‍नालाल के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए थानों में शिकायत दी थी। अब कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह और अस्र्ण पन्‍नालाल की तस्वीर जारी की है। तस्वीर में रमन और पन्‍नालाल एक साथ नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस ने पूछा है कि पूर्व सीएम रमन सिंह और पन्‍नालाल के बीच रिश्ता क्या कहलाता है? प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि यू-ट्यूब देखकर जोर जबरदस्ती मतांतरण के आरोप लगाने वाली भाजपा की पोल इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रही रमन सिंह और पन्नालाल की तस्वीर ने खोल दी है। भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पन्‍नालाल के बीच क्या रिश्ता है? भाजपा बताए कि रमन और पन्‍नालाल की तस्वीर सही है या पन्‍नालाल के खिलाफ शिकायत सही है?

ठाकुर ने कहा कि भाजपा मतांतरण की आड़ में छिपकर राजनीतिक पाखंड कर रही है। भाजपा नेताओं ने कुछ दिन पहले प्रेसवार्ता कर 300 एफआइआर का दावा किया, लेकिन अब तक उन एफआइआर की कापी को सार्वजनिक भी नहीं कर पाई है। भाजपा मतांतरण की आड़ में अपनी राजनीतिक मकड़जाल बुन रही थी और उसी जाल में फंस गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि रमन सरकार के संरक्षण में प्रदेश में मतांतरण का गंदा खेल खेला गया। भाजपा की धर्म से धर्म को लड़ाने और नफरत फैलाने की राजनीति का पटाक्षेप हो गया है।

Posted By: Kadir Khan