Crime News In Raipur: पुराने विवाद को लेकर रायपुर में युवक के सिर पर कट्टे के बट से हमला

Updated: | Sat, 18 Sep 2021 08:01 PM (IST)

Crime News In Raipur: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आए दिन आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह पुराने विवाद को लेकर के चाकू और कट्टा से वार कर दे रहे हैं। खमतराई थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार शाम तकरीबन 7:00 बजे पुराने विवाद को लेकर के तीन युवकों ने कट्टे के बट और चाकू से युवक पर हमला कर दिया।

आरोपितों के पास कट्टा था, जिससे वीरेंद्र रात्रे सिर पर वार किया है। पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों भनपुरी क्षेत्र में हत्या के बाद बदला लेने की नीयत से आरोपित पहुंचे थे। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ लिया है। वहीं तीसरे आरोपित की तलाश में पुलिस जुटी है।

खमतराई थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भनपुरी स्थित जूटमिल के पास लूडो खेलने के दौरान चाकूबाजी की घटना हुई है। वीरेंद्र रात्रे को सिर और पेट में चाकू से हमला किया गया है। कार से घटनास्‍थल आए

आरोपित जग्गा, भरत और सिंधु ने मौके पर वारदात को अंजाम दिया। भरत और सिंधु कार से उतरे और भरत ने वीरेंद्र के सर में कट्टा टिकाकर फायर किया।

इस दौरान मिसफायर होने पर भरत ने सिर और पेट में चाकू मार दिया। घायल और सभी आरोपित रामेश्वरनगर निवासी हैं। बता दें कि पिछले दिनों लालू नाम के आदमी की हत्या में वीरेंद्र के भाई के शामिल होने की रंजिश के चलते यह घटना हुई है। वीरेंद्र रात्रे की हालत नाजुक बनी हुई है। उसका उपचार अस्‍पताल में किया जा रहा है।

Posted By: Kadir Khan