Crime News: रायपुर के गुरुनानक चौक स्थित होटल में डाक्टर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 01:01 PM (IST)

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Crime News: मध्य प्रदेश के उमरिया शहडोल निवासी डॉक्टर जितेंद्र विश्‍वकर्मा 38 वर्ष ने रायपुर के गुरुनानक चौक स्थित होटल संदीप के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ आये दोस्त अजय निषाद के मुताबिक, घटना के समय जोमैटो वाले से खाना लेने के लिए वह होटल के नीचे गया था। 15 मिनट बीतने के बाद जब वह कमरे में आया तो डाक्‍टर जितेंद्र का शव फंदे से लटकता दिखा।

मृतक ने खुदकुशी से पहले शराब पीकर आवेश में आकर होटल के कमरे में जमकर तोड़फोड़ की थी। प्रथम दृष्टया खुदकुशी का कारण पारिवारिक होने की आशंका जताई जा रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। गंज थाना पुलिस उसके दोस्त से पूछताछ समेत मामले की जांच में जुटी है।

दोस्‍त अजय निषाद ने पुलिस को बताया कि डाक्‍टर जितेंद्र की बाडी पंखे पर लटक रही थी। देखते ही इसकी सूचना तत्‍काल होटल संदीप के कर्मचारियों को दी। इसके बाद तत्‍काल उनकी मदद से बाडी को उतारा गया। अजय ने जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी नब्‍ज चल रही थी। होटल कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने तत्‍काल डाक्‍टर जितेंद्र की बाडी को डा. भीमराव आंबेडकर अस्‍पताल रायपुर के लिए भेजा, जहां डाक्‍टरों ने प्राथमिक जांच के बाद डाक्‍टर जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस जितेंद्र के दोस्‍त अजय निषाद से मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है। संदिग्‍ध मौत पर पुलिस के सामने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। प्राथमिक रिपोर्ट के बाद ही घटना का राजफाश होने की संभावना है।

Posted By: Shashank.bajpai