HamburgerMenuButton

Fraud News: लंदन की 59 साल की आंटी का रायपुर के 25 साल के मॉडल पर आया दिल, जानिए आगे क्‍या हुआ

Updated: | Thu, 15 Apr 2021 10:47 AM (IST)

रायपुर। Fraud News: कहते है इश्क, प्यार और मोहब्बत उम्र नहीं देखता। लंदन की एक 59 साल की महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। रायपुर के एक 25 साल के माडल युवक पर महिला का दिल आ गया। युवक की मांग पर उसने किश्तों में 15 लाख रुपये दे दिए। अब महिला ने युवक पर पैसा ठगने का आरोप लगाते हुए रायपुर के मौदहापारा पुलिस थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। फिलहाल पुलिस ने जांच के बाद शिकायत को खारिज कर दिया है। अब महिला दूतावास से मदद मांगने की बात कह रही है।

मौदहापारा पुलिस थाने से मिली जानकारी के मुताबिक मौदहापारा इलाके के निवासी 25 वर्षीय माडल युवक की लंदन की 59 साल की महिला से डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई। उस समय युवक मुंबई में फिल्मों में काम करने स्ट्रगल कर रहा था।

महिला का आरोप है कि युवक ने खुद को आइएएस अफसर बताकर दोस्ती की फिर बॉलीवुड व फिल्मों में करियर बनाने की बात कही।उसने ट्रेनिंग, ट्रैवलिंग सहित इंस्टीट्यूट की फीस देने के नाम पर किस्तों में कुल 15 लाख रुपये ऐंठ लिए। महिला ने माडल युवक पर अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पूरी साजिश के तहत पैसा ठगने की शिकायत की।

इंस्टाग्राम में आकर्षक फोटो दिखाकर दोस्ती बढ़ाई

ठगी की शिकार लंदन की महिला ने मौदहापारा पुलिस थाना प्रभारी यदूमणि सिदार को वाट्सएप पर भेजे गए शिकायत में कहा है कि आरोपित माडल ने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक आकर्षक फोटो अपलोड की थी। फोटो देखकर महिला उससे बेहद प्रभावित हो गई। फिर दोनों के बीच लंबे समय तक चैटिंग होती रही। गहरी दोस्ती होने पर महिला ने उसकी बातों पर विश्वास करके मदद मांगने पर पैसे उसके बैंक खाते में भिजवाए थे। इसके बाद वह मुंबई से वापस रायपुर आकर उससे दूरी बनाने लग गया।

शिकायत दर्ज कराने नहीं आई महिला, केस खारिज

थाना प्रभारी यदूमणि सिदार ने बताया कि विदेशी महिला की शिकायत मिलने पर उसे विस्तृत बयान देने यहां बुलाया गया था। लेकिन अब तक न तो वह खुद सामने आई न ही कोई जबाव दिया। वरिष्ठ अफसरों के संज्ञान में यह शिकायत है। लिहाजा शिकायत को खारिज कर दिया गया है। महिला के खुद सामने आने के बाद ही असलियत का पता चल सकेगा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने माडल युवक का बयान दर्ज किया है। उसने महिला के सारे आरोपों को झूठा बताया है।

Posted By: Azmat Ali
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.