HamburgerMenuButton

Raipur News: परिवार संग बचपन की यादों में खो गए जेसीआइ के सदस्य

Updated: | Tue, 19 Jan 2021 09:06 PM (IST)

रायपुर। Raipur News: जेसीआइ रायपुर के जेसीरेट विंग की ओर से काइट फेस्टिवल (पतंग उत्सव) में सदस्यों ने जमकर मस्ती की। महिलाओं ने भी पतंग उड़ाई। परिवार जेसीआइ के सदस्य पहुंचे। पतंगबाजी के साथ-साथ विभिन्ना खेलकूद में उत्साह से भाग लिया। गीत, संगीत, मिमिक्री के जरिए मनोरंजन किया। सुबह से शाम तक पारिवारिक माहौल में मौजमस्ती की। इसके बाद विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से जेसीआइ की चेयरपर्सन निशा चोपड़ा, सचिव स्मिता केडिया, प्रोग्राम डायरेक्टर अंजू सुराणा, वाणी बुरड़, युवराज सुराणा, जेसीआरटी के इंचार्ज प्रणय बुरड़, चैप्टर को-आर्डिनेटर मुकेश केडिया, चेप्टर इंचार्ज चित्रांक चोपड़ा ने योगदान दिया। कार्यक्रम में जेसीआई रायपुर के अध्यक्ष रोमिल जैन, सचिव रवि केडिया विशेष रूप से उपस्थित थे।

गीत-संगीत से दिखाई प्रतिभा

जेसीआई का कहना है कि सदस्यों के परिवार वालों को भी अपनी प्रतिभा सामने लाने का अवसर दिया गया। किसी ने मधुर स्वर में गीतों की प्रस्तुति दी तो किसी ने वाद्य यंत्र बजाए। कुछ ने मिमिक्री करके लोगों का मनोरंजन किया। साथ ही पतंगबाजी की कला दिखाई और एक दूसरे की पतंगों को काटकर अपनी पतंग को आकाश में लहराने का हुनर दिखाया। बचपन के दिनों को याद करके परिजन खुश हुए।

परिचय करके खेलों में दिखाया उत्साह

जेसीआइ रायपुर के पीआरओ कमलेश घृतलहरे ने बताया कि साल 2021 की नई कार्यकारिणी का गठन होने के बाद यह पहला आयोजन था। सभी सदस्यों के परिवार वालों ने एक-दूसरे से परिचय किया। घुल-मिलकर आपसी संबंधों को मजबूत करने की दिशा में प्रयास किए गए। इसके बाद सभी ने उत्साह से विविध तरह के खेल खेलकर मनोरंजन किया। अब अगली कड़ी में सेवा के कार्य को अंजाम दिया जाएगा।

Posted By: Shashank.bajpai
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.