रायपुर में धोखाधड़ी के आरोप में कारोबारी गिरफ्तार, बंगाल पुलिस ने दबोचा

Updated: | Thu, 09 Dec 2021 09:02 AM (IST)

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी रायपुर में धोखाधड़ी के मामले में कारोबारी अरविंद अग्रवाल को बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कारोबारी अरविंद अग्रावल ने कोलकत्ता की पार्टी से तीन लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। जानकारी के मुताबिक जुलाई महीने कारोबारी अरविंद अग्रवाल ने सामान भेजने के एवज में कोलकत्ता के कारोबारी से तीन लाख रुपये लिए थे। आरोपित अरविंद अग्रवाल ने कोलकत्ता की पार्टी को न तो माल पहुंचाया और न ही रकम वापस की।

इसके बाद कोलकत्ता के सिलीगुड़ी पुलिस स्टेशन में अरविंद अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा 420 और 406 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपित कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज करते ही कोलकत्ता पुलिस तलाश में जुट गई थी। पुलिस को कारोबारी के छिपे होने के ठिकाने की जैसे ही सूचना मिली, उस पर कार्रवाई करने के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम कोलकत्ता के सिलीगुड़ी थाना के एसआई उदय शंकर मोंडल के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम रायपुर पहुंची। पुलिस ने आते ही स्थानीय थाना खम्हरडीह से संपर्क किया और आरोपी अरविंद अग्रवाल के तलाश में जुट गई। जैसे ही आरोपित के ठिकाने के बारे में पुलिस को पुख्ता सूचना मिली उसे खम्हारडीह स्थित फ्लैट से गिरफ्तार किया गया है।सिलीगुड़ी पुलिस टीम ने बुधवार आरोपित को जिला न्यायालय में पेश किया।

विशेष न्यायधीश आरती ठाकुर के कोर्ट में पेशकर उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर कोलकत्ता के लिए रवाना हो गई है। एसआइ उदयशंकर मोंडल ने बताया कि आरोपित अरविंद अग्रवाल के खिलाफ कोलकत्ता के सिलीगुड़ी थाना में धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया है।

Posted By: Shashank.bajpai