Raipur Crime News: रायपुर में कटर मशीन से एटीएम काटने पहुंचे आरोपित को पुलिस ने पकड़ा

Updated: | Sat, 25 Sep 2021 11:05 PM (IST)

Raipur Crime News: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी में चोर हैंडकटर लेकर एटीएम मशीन को काटने पहुंच गया। इस प्रयास पर पुलिस के दो आरक्षकों ने उसे घटना स्थल पर पकड़ लिया। दोनों आरक्षकों की तत्परता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने उन्हें नगद पुरस्कार के साथ प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात थाना उरला में पदस्थ आरक्षक जितेंद्र मिश्रा और अमृत यादव उरला क्षेत्र में रात्रि गश्त ड्यूटी के दौरान एटीएम बूथों की जांच कर रहे थे।

इस दौरान बिरगांव बिजली आफिस के सामने स्थित इंडिकैश एटीएम बूथ का शटर गिरा पाया। दोनों ने जब एटीएम बूथ के शटर को उठाकर देखा तो पाया कि एक आदमी हैंडकटर से काटने का प्रयास कर रहा है। आरक्षकों की उसे पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें उसने अपना नाम बबलू पासवान बिरगांव निवासी बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की।

नाले में अज्ञात युवती की लाश मिलने से सनसनी

राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना इलाके के ऐश्वर्या विंडमिल के पास नाले में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खम्हारडीह थाना पुलिस टीम सहित साइबर सेल की टीम पहुंची। युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है।

हालांकि अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। आसपास के दूसरे थानों में गुम युवती की रिपोर्ट देखी जा रही। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शव तकरीबन तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। शार्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही मौत के कारणों का राजफाश हो पाएगा।

Posted By: Kadir Khan