Six Suspects Web Series: वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स की शूटिंग रायपुर में, CM बघेल हो सकते हैं शामिल

Updated: | Mon, 20 Sep 2021 09:22 AM (IST)

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Six Suspects Web Series: वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स की शूटिंग कवर्धा के बाद अब राजधानी में 20 सितंबर से शुरू होगी। यह पहला मौका है, जब बालीवुड की किसी बड़ी वेब सीरीज फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में की जा रही है। वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के प्रोडक्शन, तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशुतोष राणा, प्रतीक गांधी और ऋचा लड्डा लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही इस सीरीज में एक्टर शारिब हाशमी भी नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि विधानसभा परिसर में शूटिंग उद्घाटन समारोह में संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत को आमंत्रित किया गया है।

कवर्धा चल रही थी शूटिंग

वेब सीरीज की शूटिंग कवर्धा की चिल्फी घाटी वन क्षेत्रों में कई दिनों से की जा रही है, जहां आशुतोष राणा, प्रतीक गांधी जैसे एक्टर वहां नजर आए। अब नवा रायपुर के खूबसूरत लोकेशन में फिल्माया जाएगा। इससे राज्य के विभिन्न जगहों की सुंदर लोकेशन को अब पूरे देश भर के लोग देखेंगे।

कलाकार लाभान्वित होंगे

इस संबंध में अभिनेता आशुतोष राणा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि सरकार की इस योजना ने देश-दुनिया के फिल्मकारों का ध्यान छत्तीसगढ़ के अनूठे प्राकृतिक सौंदर्य पर केंद्रित होगा और सरकार की इस योजना का सीधा लाभ स्थानीय कलाकारों और निवासियों को मिलेगा।

अजय देवगन की आने की संभावना

फिल्म के प्रोडक्शन अजय देवगन है। इधर, फिल्म की शूटिंग करने के लिए अजय देवगन की आने की संभावना हैै। इस बारे में संस्कृति विभाग के संचालक विवेक आचार्य ने बताया कि राजधानी में वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स की शूटिंग आज से शुरू होगी। इसके अलावा विधानसभा भवन क्षेत्र में फिल्माया जाएगा।

Posted By: Shashank.bajpai