सोनू सूद ने की रायपुर के बदलते स्वरूप की सराहना, बुजुर्गों को थिरकते देखकर हुए खुश

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 10:10 PM (IST)

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी में एक शादी समारोह में बालीवुड अभिनेता सोनू सूद पहुंचे। अचानक पहुंचे सोनू को देखकर समारोह में उपस्थित लोग भौंचक रह गए। वहीं सोनू के साथ उनकी पत्नी सोनाली भी थीं। बताया जाता है कि समारोह में सोनू ने रायपुर के बदलते स्वरूप की सराहना की। रायपुर के उद्योगपति राजेंद्र नायडू के बालीवुड अभिनेता रिश्तेदार हैं। इस मौके पर अभिनेता सोनू मंच पर थिरक रहे बुजुर्गों के डांस को देखकर वे अंचभित हो गए।

इसके बाद माइक पकड़ कर कहने लगे कि मैं कभी घर पर फंक्शन करूं और ऐसे काका-काकी हमारे फंक्शन में भी परफार्म करें तो मजा आ जाएगा। इस दौरान लोग उनकी बातों को सुनते ही हंस पड़े। वहीं शादी समारोह में जनप्रतिनिधियों ने भी मुलाकात की। इस मौके पर सोनू सूद को जनप्रतिनिधियों ने उनके द्वारा कोरोना काल में किए गए कार्यों के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री ने सोनू से कहा था कि आप रियल हीरो...

कुछ दिन पहले दिल्ली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सोनू सूद ने एक निजी टीवी के कार्यक्रम मुलाकात की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सोनू के कार्यों को लेकर जमकर तारीफ की थी। कहा था कि अब निगेटिव रोल मत करें, आप रियल हीरो हैं। वहीं इन सबको को सोनू सुनते ही कहते हैं अब तो हीरो वाले ही रोल मिलने लगे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री और अभिनेता ने जमकर ठहाके लगाए थे।

बताते चलें कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने खुले हाथों से लोगों की मदद की थी। उन्होंने मुंबई में फंसे देश के कोने-कोने से काम करने आए लोगों को घर पहुंचाने की व्यवस्था की कमान अपने हाथों में ले ली थी।

Posted By: Shashank.bajpai