Crime News: ठग को गिरफ्तार करने पड़ोसी राज्य में टीम रवाना

Updated: | Fri, 22 Oct 2021 01:53 PM (IST)

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Crime News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और वर्तमान में विधायक का पीए बनकर वसूली करने का मामला सामना आया है। आरोपित पीए के नाम से प्रदेश कई अधिकारी एवं अन्य लोगों से भी पैसे की मांग की है। इस बात की जानकारी पूर्व मंत्री के पीए को मिलने के बाद उन्होंने मामले की शिकायत सिविल लाइन पुलिस में की। इसके आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज उसे गिरफ्तार करने के लिए चार सदस्यीय टीम गठित की है।

आरोपित के मोबाइल नंबर के आधार पर रायपुर ने पड़ोसी राज्य में डेरा डाल दिया है, लेकिन अभी तक आरोपित का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। गौरतलब है कि अज्ञात आरोपित स्वयं को रायपुर के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक का पीए बनकर लोगों के पास फोन पैसे की मांग कर रहा है। इसकी भनक जैसे ही पूर्व मंत्री के पीए को हुई तो उन्होंने आनन-फानन में सिविल लाइन पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

सूत्रों की मानें, तो आरोपित कई लोगों से पैसे वसूल कर चुका है। पुलिस सूत्र के मुताबिक टीम भेजी गई है, आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने लोगों को आगाह करते हुए सलाह दी है कि ऐसे किसी भी फोन कॉल के झांसे में लोग न आया करें। किसी तरह के लालच में आकर वे ठगों के शिकार आसानी से बन जाते हैं। ऐसे किसी मामले की शिकायत होने पर तुरंत ही पुलिस को सूचना दें और शिकायत दर्ज कराएं।

Posted By: Shashank.bajpai