Inter District T20: रायपुर और भिलाई के बीच खिताबी भिड़ंत आज, सीनियर इंटर डिस्ट्रीक्ट टी-20 एलीट ग्रुप टूर्नामेंट

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 09:09 AM (IST)

रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Inter District T20: छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा सीनियर इंटर डिस्ट्रीक्ट टी-20 एलीट ग्रुप टुर्नामेंट का खिताबी मुकाबला रायपुर और भिलाई के बीच 27 सिंतबर आज सुबह 10 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले रविवार को खेले गए सेमीफाइनल में रायपुर और भिलाई की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम नया रायपुर में जिला मेजबान रायपुर और बिलासपुर के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया।

बिलासपुर ने टास जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रायपुर की टीम ने निर्धारित ओवर में चार विकेट खोर 165 रन बनाए। ऋशभ तिवारी ने 47 गेंदों में 11 चौके व तीन छक्के की मदद से 87 रन बनाए। वहीं शशांक सिंह ने नाबाद 35 रनों की पारी खेली।लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलासपुर की टीम 19 ओवर में 79 रन बनाकर आलआउट हो गई। बिलासपुर को मैच में 86 रन से हार का सामना करना पड़ा।रायपुर से गगनदीप और शुभम अग्रवाल ने तीन-तीन विकेट लिए।

एम. बिन्नी सैमुअल ने चटकाए छह विकेट

दूसरा सेमीफाइनल बीएसपी और भिलाई के मध्य खेला गया। भिलाई ने बीएसपी को 14 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई। मैच में बीएसपी ने टास जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। भिलाई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में पांच विकेट पर 148 रन बनाए। भिलाई से जतिन सक्सेना ने 41 रन, हर्ष शर्मा ने 35 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीएसपी की टीम 19.4 ओवर में 134 रन पर आल आउट हो गई। भिलाई ने 14 रन से जीत दर्ज की। अमनदीप खरे ने 70 रन बनाए। भिलाई से एम. बिन्नी सैमुअल ने छह विकेट चटकाए।

Posted By: Shashank.bajpai