Today In Raipur: राजधानी रायपुर में आज 27 अक्‍टूबर को होने वाले कार्यक्रम के बारे में जानें एक क्लिक में

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 09:59 PM (IST)

Today In Raipur: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज यानि 27 अक्टूबर को होने वाले कई कार्यक्रमों के बारे में जानिए, ताकि आप आज अपने दिन की शुरुआत बेहतर प्लानिंग के साथ कर सकें।

पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में कर्मचारी साख समिति की आमसभा : पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय कर्मचारी साख समिति मर्यादित रायपुर द्वारा 27 अक्टूबर, बुधवार को दोपहर 3:00 बजे आमसभा आयोजित होगी। इसमें समिति के आय-व्यय की जानकारी देने के साथ ही लाभांश वितरण होगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर केसरी लाल वर्मा, विशिष्ट अतिथि कुलसचिव प्रोफेसर गिरीशकांत पांडेय, शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रोफेसर शम्स परवेज, वित्त अधिकारी उमेश अग्रवाल, समिति के सीनियर आडिटर विनय वर्मा उपस्थित रहेंगे।

समिति के अध्यक्ष श्रवण ठाकुर ने बताया कि प्रत्येक सदस्यों को लाभांश की राशि 2000 रुपये व मिठाई के लिए 200 रुपये दिया जाता है। पूर्व में सदस्यों की मांग पर व्यक्तिगत लोन में 3,50,000 और अनाज लोन में 50,000 की वृद्धि आम सभा में पारित किया गया था, जिससे सदस्यों की संख्या में वृद्धि हुई है।

समिति के प्रगति का आधार है समिति को पूर्व में केवल 4,00,000 प्रति माह प्राप्त होता था, लेकिन वर्तमान में समिति को प्रतिमाह 14 से 15,00,000 प्राप्त होता है। आम सभा के दौरान समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे।

सफाई व्यवस्था निरीक्षण: राजधानी के विभिन्न वार्डों में नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग सफाई व्यवस्था का निरीक्षण सुबह 7 बजे से।

रोका-छेका अभियान: राजधानी के विभिन्न वार्डों में नगर निगम द्वारा रोका-छेका अभियान सुबह 8 बजे।

प्रवचन: शैलेंद्र नगर स्थित मुकीम भवन में हेमंत मुनि और सौरभ मुनि देंगे चातुर्मासिक प्रवचन सुबह 8.45 बजे से।

प्रवचन: सदरबाजार ऋषभदेव जैन मंदिर में साध्वी सुभद्रा श्री का प्रवचन सुबह 8.45 बजे से।

प्रवचन: टैगोर नगर, पटवा भवन में साध्वी का प्रवचन सुबह 9 बजे से।

बैठक: डा. भीमराव आंबेडकर अस्पताल में कोरोना महामारी को लेकर बैठक सुबह 11 बजे।

ऋण शिविर: ऋण शिविर का आयोजन 27 अक्टूबर को 11 बजे से स्थान कलेक्टोरेट परिसर स्थित टाउन हाल में किया जाएगा।

समीक्षा बैठक: कलेक्टर सभाकक्ष में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक दोपहर 12 बजे।

रविवि में आमसभा: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय कर्मचारी साख समिति की ओर से सीवी रमन हाल विज्ञान भवन आम सभा - दोपहर 3:00 बजे से

नवकार जाप: सदर बाजार जैन मंदिर में नवकार जाप रात 8 बजे से।

Posted By: Kadir Khan