Video Chhattisgarh Bjp News: छत्‍तीसगढ़ में अमर्यादित बयान के सवाल पर बोली पुरंदेश्वरी- दु:खद है कांग्रेस की ऐसी सोच

Updated: | Sat, 18 Sep 2021 04:29 PM (IST)

Video Chhattisgarh Bjp News: रायपुर। भाजपा छत्तीसगढ़ की टोली बैठक प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई। छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने अपने थूक वाले बयान पर कांग्रेस की सोच पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। बस्तर के चिंतन शिविर में दिए बयान के बाद पुरंदेश्वरी शनिवार को पहली बार राजधानी रायपुर पहुंची थीं। यहां प्रदेश भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी के सेवा समर्पण अभियान की समीक्षा की। बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा की।

इस दौरान उनके थूक वाले बयान पर सवाल हुआ। इस पर पुरंदेश्वरी ने कहा कि यह कांग्रेस की सोच है। मैंने कांग्रेस की सोच पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि मैंने समाचार देखे हैं, यह बहुत दुखद है। कांग्रेस की ऐसी सोच दु:खद है। कांग्रेस इस प्रकार की सोच रखती है।

प्रदेश भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर पुरंदेश्वरी ने कहा कि अगर कहीं चूक है तो उसे ठीक करना ही है। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आए या न आए, लेकिन हमारे वालिंटियर्स सेवा के लिए तैयार है। उन्होंने बताया कि बैठक में भाजपा के स्वास्थ्य वालिंटियर्स अभियान की भी समीक्षा हुई, जिस तरह से कोरोना की पहली और दूसरी लहर में पार्टी के वालिंटियर्स ने सेवा की उसी तरह आगे भी सेवा करेंगे।

बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय का ने कहा कि सेवा और समर्पण अभियान की समीक्षा हुई है। सीएम और पीएम के रूप में मोदी जी के 20 साल पूरे हुए हैं, इसलिए 20 दिनों का कार्यक्रम किया जा रहा है।

इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन सह महामंत्री शिव प्रकाश, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, प्रदेश प्रभारी डी पुरंंदेश्वरी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाक्‍टर रमन सिंह, सह प्रभारी नितिन नबीन, संगठन महामंत्री पवन साय, नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक, महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेंद्र सावन्‍नी मौजूद रहे।

Posted By: Kadir Khan