HamburgerMenuButton

Delhi Fire : मनोज तिवारी का बड़ा आरोप- AAP कार्यकर्ता है फैक्टरी मालिक

Updated: | Mon, 09 Dec 2019 03:01 PM (IST)

Live Delhi Fire : राजधानी दिल्ली अग्निकांड पर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी (manoj tiwari) का कहना है कि जिस बिल्डिंग और फैक्टरी में यह हादसा हुआ है, वो रेहान की है, जो आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। बता दें, रेहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मनोज तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हादसे के पीछे बड़ी साजिश की आशंका जताई। उन्होंने कहा कि गेट पर ताला किसने लगाया, जहां मजदूर सो रहे थे?

इससे पहले सुबह फिल्मिस्तार (Filminstan) में जिस बिल्डिंग में लगी आग ने रविवार को 43 लोगों की जान ले ली थी, सोमवार सुबह उसमें एक बार फिर आग लग गई। तीसरी और चौथी मंंजिल पर आग एक बार फिर धधक उठी। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और काबू पाया। रविवार शाम को फायर के कर्मचारियों ने बताया था कि आग पूरी तरह शांत हो चुकी है। यह इमारत रानी झांसी रोड़ पर अनाज मंडी में स्थित है। इस बीच, कई घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Arvind Dubey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.